भूपेश और हरिप्रसाद साथ पहुचेंगे मरवाही

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

bhupesh1बिलासपुर—जोगी के गढ़ मरवाही में 21 जून कांग्रेस को कांग्रेस के दिग्गजों का जमावड़ा होगा। कांग्रेस के नेता धीरे-धीरे मरवाही पहुंचने लगे हैं। सोमवार को भूपेश बघेल बिलासपुर पहुंच गए हैं। शाम को पत्रकारों से रूबरू होकर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने प्रदेश सरकार,जोगी और कार्यक्रम के बारे में जमकर चर्चा की है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं..नेता नहीं । संभागीय शिविर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है।

                           संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि 21 जून को मरवाही संकल्प शिविर में सुबह 11 से 1 बजे के बीच कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा।  एक से चार बजे के बीच आमसभा को अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव बी.के. हरिप्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंह देव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डाॅ. चरण महंत, सांसद ताम्रध्वज साहू, सांसद छाया वर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मो. अकबर, रविन्द्र चौबे, धनेन्द्र साहू, सत्यनारायण शर्मा संबांधित करेंगे।

                                                     अभय ने बताया कि व्ही.के.हरिप्रसाद मरवाही से पहले 20 जून को दिल्ली से रायपुर होकर बिलासपुर पहुंचेंगे। 21 जून मंगलवार को सुबह 9.00 बजे भूपेश बघेल के साथ मरवाही संकल्प शिविर के लिए रवाना होंगे।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close