मंतूराम पवार ने बताया जान का खतरा,IG से मांगी स्पेशल सिक्योरिटी,कही ये बात

रायपुर।मंतूराम पवार ने अंतागढ़ चुनाव टेप कांड मामले में बयान देने के बाद आईजी से विशेष सुरक्षा की मांग की है. मंतूराम पवार ने आईजी को लिखा है कि उनके सभी दुश्मन राज्य के बड़े राजनीतिक लोग हैं. ऐसे में उन्हें जान का खतरा है. मंतूराम ने पाल नदी के पास उनके पेट्रोल पंप और पखांजूर स्थित निवास में सुरक्षा उपलब्ध कराने की आईजी से गुहार लगाई है.इधर अंतागढ़ टेप कांड में सियासी उबाल आया है।मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मंतूराम पवार ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत के बंगले में साढ़े 7 करोड़ में डील हुई थी. मंतूराम पवार ने मामले में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, अजीत जोगी, अमित जोगी और राजेश मूणत के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

मंतूराम ने मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराते हुए कहा है कि उस पर प्रेशर डालकर यह डील की गई थी. इस डील के बाद वह काफी गिल्टी महसूस कर रहा था. मंतूराम पवार ने आगे कहा कि इस पूरे मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, अजीत जोगी, अमित जोगी शामिल थे. पूर्व मंत्री राजेश मूणत के बंगले पर साढ़े 7 करोड़ रुपए का लेनदेन हुआ था. बता दें कि अंतागढ़ में उपचुनाव के समय कांग्रेस उम्मीदवार मंतूराम पवार ने एन मौके पर अपना नाम वापस लेकर सबको चौंका दिया था.

Read More-मदन वाड़ा नक्सली हमले की होगी न्यायिक जांच,CM भूपेश बघेल ने प्रतिमा अनावरण समारोह में किया ऐलान

इस पूरे प्रकरण में एक सीडी वायरल हुई थी. सीडी में कथित तौर पर अमित जोगी, अजीत जोगी, डॉ पुनीत गुप्ता, मेनन और फिरोज सिद्धिकी की आवाजें थी. कांग्रेस की सरकार ने इस मामले की जाँच को लेकर एसआईटी गठित की. मामले में पंडरी थाने में अपराध में दर्ज किया गया है. इधर अंतागढ़ टेप कांड मामले में वॉइस सैम्पल को लेकर 11 सितंबर को अगली सुनवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *