मंत्रालय का आदेश…संविदा आबकारी अधिकारी की सेवाएं खत्म…उडनदस्ता विभाग में भी परिवर्तन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— वाणिज्यिक कर मंत्रालय ने एक आदेश जारी कर बिलासपुर में संविदा पद पर कार्यरत दो आबकारी अधिकारियों की संविदा नियुक्ति को खत्म कर दिया है। मंत्रालय से जारी 12 जून 2019 के आदेश में आबकारी आयुक्त को कहा गया है कि दोनों अधिकारियों की सेवाएं समाप्त की जाती है। सेवा समाप्ति के बाद तत्काल रिपोर्ट देने को कहा गया है।
                     बताते चलें कि कार्पोरेशन बनने के बाद नई व्यवस्था के तहत बिुलासपुर आबकार कार्यालय में दो रिटायर्ड कर्मचारियों को संविदा में जिला आबकारी अधिकारी के पद नियुक्त किया गया था। प्रशासन ने 12 जून को एक आदेश जारी कर दोनों अधिकारियों की संविदा सेवा को समाप्त कर दिया है।
                          आदेश में कहा गया है कि जिला आबकारी आर सी ओझा कार्यालय उपायुक्त संभागीय उड़नदस्ता रायपुर मे अपनी सेवाए दे रहे हैं। इसके अलावा पीसी अग्रवाल जिला आबकारी अधिकारी के पद पर कार्यालय सहायक उपायुक्त आबकारी बिलासपुर में संविदा पर सेवा कर रहे हैं।
             मामले में विचार विमर्श के बाद फैसला लिया गया है कि जिला आबाकारी अधिकारी आरसी ओझा और पीसी अग्रवाल की संविदा सेवाएं समाप्त की जाती है।
दिनेश दुबे का स्थानांतरण
                    मंत्रालय ने आदेश जारी कर स्थानीय व्यवस्था के तहत वाणिज्यिक कर विभाग में कार्यरत बाबू दिनेश दुबे का भी स्थान बदल दिया है। दिनेश दुबे फिलहाल कार्यालय उपाय़ुक्त आबकारी संभागीय उड़नदस्ता कार्यालय में पदस्थ हैं। नए आदेश में दिनेश दुबे को कार्यालय सहायक आयुक्त आबकारी बिलासपुर में स्थानांतरित किया गया है।
close