मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी..भाजपाइयों की पुलिस से शिकायत..कहा.. सामने लाएं असली चेहरा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170731-WA0005IMG-20170801-WA0001बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के खिलाफ फेसबुक में टीका टिप्पणी करने वालो के खिलाफ़ थाने में शिकायत की है। भाजपा नेताओं ने पुलिस और पत्रकारों को बताया कि मंत्री के खिलाफ अनर्गल बयानबाजियों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पिछले दिनों फेसबुक लाइव कार्यक्रम में विपक्ष के शह पर किसी ने मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। टिप्पणी करने वाले के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  एल्डरमेन मनीष अग्रवाल समेत भाजपा के नेताओं ने सोमवार को देर शाम मंत्री अमर अग्रवाल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मनीष अग्रवाल ने सिविल लाइन थाने को बताया कि देखने में आ रहा है कि वाट्स अप और फेसबुक में मंत्री अमर अग्रवाल के खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी की जा रही है। टिप्पणी कांग्रेसियों के इशारे पर हो रही है। इसे अब किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

              मनीष अग्रवाल ने अपने साथी नेताओं के साथ सिविल लाइन थाना प्रभारी से लिखित शिकायत कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। मनीष ने बताया कि पिछले दिनों फेसबुक लाइव कार्यक्रम में किसी ने मंत्री पर अनर्गल बयान दिया है। अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। पता लगाया जाए कि इसके पीछे असली चेहरा कौन है।

Share This Article
close