मंत्री ने किया गैस कनेक्शन का वितरण…समस्याओं का किया निराकरण..कहा निदान के बाद दें जानकारी

बिलासपुर–नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने रविवार को हितग्राहियों को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन का वितरण किया। निकाय मंत्री ने सभी हितग्राहियों को शुभकामनाएं दी। गैस कनेक्शन कार्यक्रम का आयोजन मत्री के राजेन्द्र नगर स्थित कार्यालय में किया गया। गैस कनेक्शन कार्यक्रम वितरण के दौरान मंत्री ने बताया कि उज्जवला गैस योजना से पर्यावरण को काफी फायदा हुआ है। महिलाओं को योजना से लाभ मिला है। कार्यक्रम में हितग्राहियों के अलावा अन्य सामान्य लोग भी मौजूद थे।

गैस कनेक्शन के पहले मंत्री ने हमेशा की तरह अपने कार्यालय में जनदर्शन में पीड़ितों और जरूरतमंद लोगो से रूबरू हुए। इस दौरान पीड़ितों ने बिजली पानी पेयजल जलसमस्या के अलावा स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को मंत्री के सामने रखा। अमर अग्रवाल ने लोगों की समस्याओं को लेकर संबधित अधिकारियों को तत्काल निराकरण करने को हा। संबंधित विभागों को जनदर्शन में मिले आवेदनों को भेजकर मामले में रिपोर्ट करने को भी कहा। इस दौरान बड़ी संख्या में आम नागरिक मौजूद थे।

इस दौरान निकाय मंत्री ने कई लोगों को विधायक निधि से लोगों की स्वास्थ्यगत परेशानियों को देखते हुए आर्थिक सहायता भी दी। साथ ही इलाज के लिए हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया। आवास जैसी समस्याओं का समय के साथ निकारण का आश्वासन भी दिया। कहा सबको पक्का मकान मिलेगा। शहर में किसी को झुग्गी झोपड़ी में रहने की जरूरत नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *