मेरा बिलासपुर

मंत्री लेंगे अधिकारियों की जंगी बैठक

oct_amarबिलासपुर—नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल गुरूवार को नगर निगम की विभागीय बैठक में शिरकत करेंगे। बैठक दोपहर एक बजे से शुरू होकर सात बजे तक चलेगी। बैठक की अध्यक्षता निकाय मंत्री अमर अग्रवाल करेंगे। विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे।

                                            गुरूवार को निकाय मंत्री अमर अग्रवाल की अध्यक्षता में निगम अधिकारियों की जंगी बैठक होगी। बैठक दोपहर एक बजे से शुरू होकर शाम सात बजे खत्म होगी। बैठक में निगम के वित्तीय व्यवस्था एवं स्थिति, सफाई, अतिक्रमण और बिल्डिंग मटेरियल वेस्टेज, जल एवं तालाब का सौन्दर्यीकरण जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी।

              निकाय मंत्री अमर अग्रवाल जोनवार टेण्डर की समीक्षा और पी.डब्लू.डी., नगर निगम की सड़को की जानकारी लेने के साथ गुणवत्ता पर भी चर्चा करेंगे। गोकुल नगर, सीवरेज, आडिटोरियम जैसे प्रोजेक्ट की समीक्षा करेंगे। मंत्री अग्रवाल आई.एच.एस.डी.पी. आबंटन की प्रगति, उद्यान, एन.यू.एल.एम., समाजिक सुरक्षा, बिजली, भवन शाखा और काॅलोनी का मार्डगेज समेत अवैध कालोनियों की भी समीक्षा करेंगे।

                        निगम आयुक्त ने बताया कि बैठक के दौरान जनसेवा केन्द्र और न्यायालयीन प्रकरणों की स्थिति के संबंध में मत्री को अवगत कराया जाएगा। श्रीमती साहू ने बताया कि अलग-अलग विभागो के लिए पृथक-पृथक समय का निर्धारण किया गया है। बैठक में महापौर, सभापति, निगम आयुक्त, एम.आई.सी. मेम्बर समेत,निगम. पी.डब्लू.डी., पी.एच.ई. और सी.एस.ई.बी. के अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

एसिड पीड़िता से की यौन शोषण की कोशिश,राज्यमंत्री गिरफ्तार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS