मजदूरों से छाया वर्मा करेंगी संवाद…डिजिटल इंडिया की होगी चर्चा

may dayबिलासपुर—एक मई को अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जाएगा। रेलवे कामगार मजदूर यूनियन नया माल गोदाम यूनियन ने रेलवे हमाल मजदूरों का विशाल सम्मेलन आयोजित करने का फैसला किया है। कार्यक्रम का आयोजन टिकरापारा स्थित गुजराती समाज भवन में किया जाएगा। कार्यक्रम में “डिजिटल इंडिया असंगठित मजदूरों का भविष्य पर’’ विचार गोष्ठी का भी आयोजन किया जाएगा।
                   रेलवे मजदूर यूनियन के सचिव शुत्रघ्न रात्रे ने बताया कि 1 मई 2017 को सुबह 10 बजे से 2 बजे तक रेलवे मजदूर सम्मेलन और विचार गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की मुख्य कांग्रेस नेत्री राज्यसभा सांसद छाया वर्मा होंगी। अध्यक्षता समाजसेवी बिलासपुर संभागीय चेम्बर आॅफ कामर्स के महामंत्री बेनी गुप्ता करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में महापौर किशोर राय उपस्थित रहेंगे।
                           शत्रुघ्न रात्रे ने बताया कि इस दौरान डिजिटल इंडिया और असंगठित मजदूरों का भविष्य विषय पर विचार गोष्ठी में कार्यक्रम में शामिल वक्ता लोग अपने विचार पेश करेंगे। मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार, सीजी वाल प्रधान संपादक रूद्र अवस्थी, और प्रेस क्लब सचिव विश्वेश ठाकरे लोगों के सामने अपने विचार रखेंगे।
            शत्रुघ्न ने बताया कि कार्यक्रम का निर्णय यूनियन के सदस्यों ने एक बैठक के दौरान लिया गया है। बैठक की अध्यक्षता यूनियन के संरक्षक अभय नारायण राय ने की। इसके अलावा बैठक में तेजेन्दर सिंह बाली, रामसिंह यादव, अशोक डहरिया, उबारन कुर्रे, सतनाम गांधी, गोपाल ठक्कर, मयादास, समेत यूनियन के सभी पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।
                          बैठक में ट्रक मालिक संघ नया माल गोदाम के सभी पदाधिकारी भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *