मेरा बिलासपुर

मध्यान्ह भोजन की शिकायत

7 july 015बिलासपुर—- मंथन सभागार में आज कलेक्टर सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी और जिला पंचायत सीईओ सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे ने मध्यान्ह भोजन समिति की बैठक ली। बैठक में मध्यान्ह भोजन की मिल रही शिकायत पर चर्चा हुई। इस मौके पर उपस्थित स्व-सहायता समूह और स्कूल प्रंबधन के सदस्यों ने बताया कि हमारा प्रयास हमेशा से यही रहा है कि भोजन को लेकर किसी प्रकार की शिकायत ना हो।

                     स्व-सहायता समूह के सदस्यों ने बताया कि हमें जो सामाग्री दी जाती है। उसी का प्रयोग हम मध्यान्ह भोजन में करते हैं। सदस्यों ने जिला पंचायत सीईओ से बताया कि हमें गुणवत्ता विहीन सामाग्री देकर कहा जाता है कि बढ़िया और पौष्टिक भोजन बनाया जाए। जो किसी भी सूरत में संभव नहीं है। शिकायतकर्ताओ के अनुसार अधिकारी और प्रबंधन कम सामान देकर क्षमता से अधिक भोजन बनाने को कहते हैं। दाल,चावल और नमक की गुणवत्ता भी घटिया होती है।

                     बैठक के दौरान कलेक्टर ने पत्रकारों से बताया कि मध्यान्ह भोजन में गड़बड़ी करने वालों पर कार्रवाई लगातार हो रही है। हमने अधिकारियों को भी निर्देश दिया है कि घटिया सामान सप्लाई करने वालों के साथ ही मध्यान्ह भोजन वालों पर कार्रवाई करे।

जिला अस्पताल में लगेगा बायोमेट्रिक मशीन...कलेक्टर डॉ.अलंग का आदेश ..परिसीमन कार्य में लाएं तेजी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS