मेरा बिलासपुर

मनेन्द्रगढ़ में पकड़ाया वांटेड चोर

IMG_20151202_145906बिलासपुर— तोरवा पुलिस ने विद्यानगर में एक पुराने चोरी के मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने आरोपी को मनेन्द्रगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी देवरीकला का रहने वाला है।  बहरहाल आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस का दावा है कि फूल सिंह गोंड़ का शहर के अन्य चोरी के मामलों में भी हाथ हो सकता है।

                              पन्द्रह नवम्बर को विद्यानगर में एक चोरी के मामले में दिनेश अग्रवाल ने तारबाहर  थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई की कि उसके घर में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर आलमारी से नगद दो लाख पचास हजार रूपए और साढ़े चार लाख के जेवर पार कर दिया है।

                        बिलासागुड़ी में एडिशनल एसपी प्रशांत कतलम ने बताया कि पीड़ित दिनेश अग्रवाल ने 15 नवम्बर को अपनी शिकायत में बताया था कि जब वे लोग घर में सो रहे थे। देर रात पीछे की खि़ड़की को खोलकर अज्ञात चोर अंदर घुसा। ड्रेंसिंग टेबल के दराज से आलमारी का चाभी निकाला। आलमारी मे रखे नगद ढाई लाख रुपए समेत साढ़े चार लाख के जेवर को पार कर दिया।

                  जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को मालूम हुआ कि प्रार्थी के घर के बाहर सीसीटीवी फुटेज लगा हुआ है। फुटेज में आरोपी का चेहरा साफ नहीं दिखा। लेकिन हाव भाव के आधार पर पुलिस ने अनुमान लगाया कि आरोपी देवरीकला का निवासी राम सिंह गोंड़ है। दबिश देने के पहले राम सिंह घर से भाग गया था। मुखबिर से सूचना मिली कि राम सिंह इस समय मनेन्द्रगढ़ में है। जहां से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

रेलवे ने बनाया माल लदान का रिकार्ड..11 महीनों का आंकड़ा जारी..कोयला का सर्वाधिक परिवहन

               पूछताछ के दौरान राम सिंह ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को नगद दो लाख रूपए और दो लाख का जेवर सुपुर्द किया है। बाकी जेवरों को निशानदेही पर बरामद करने की बात कही जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कतलम ने बताया कि आरोपी का शहर के अन्य चोरी के मामलों में हाथ हो सकते हैं। इसलिए न्यायालय से रिमांड की मांग की जाएगी।

                                                   बहरहाल पुलिस ने आरोपी पर धारा 457,380 का मामला दर्ज किया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS