मेरा बिलासपुर

मरवाही सम्मेलन की जानकारी नहीं..रेणु जोगी

SHRIMATI JOGIबिलासपुर—कोटा विधायक डा रेणु जोगी ने आज पत्रकारों से बताया कि नई पार्टी एलान के पहले जोगी ने मुझे कुछ भी नहीं बताया था। पार्टी बनाने की जानकारी उन्हें मीडिया से हुई। इस बात को लेकर अजीत जोगी और उनके बीच हल्का विवाद भी हुआ।

                          कोटा जाते समय कुछ देर के लिए छत्तीसगढ़ भवन पहुची रेणु जोगी ने पत्रकारों को बताया कि नयी पार्टी एलान करने से पहले उन्हें किसी प्रकार की जानकारी नहीं थी। पार्टी एलान की खबर उन्हें मीडिया से मिली। इस बात को लेकर मेरे और जोगी के बीच विवाद भी हुआ। मैने जोगी से कहा कि कम से कम मुझे तो विश्वास में लिया गया होता।

                         पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए रेणु जोगी ने बताया कि मरवाही में पीसीसी सम्मेलन क्यों हो रहा है। उसका उद्देश्य क्या है इसकी जानकारी पीसीसी पदाधिकारी या अध्यक्ष ही दे सकते हैं। रेणु जोगी ने बताया कि मरवाही सम्मेलन कांग्रेस के खिलाफ है या भाजपा के विरोध में है इसके बारे में भी पीसीसी ही बेहतर बता सकता है। श्रीमती जोगी ने बताया कि मीडिया से ही जानकारी मिली है कि मरवाही स्थित डॉ.भंवर सिंंह पोर्ते महाविद्यालय में संकल्प शिविर का आयोजन 21 जून को किया जाएगा। लेकिन पीसीसी से उन्हें अब तक सूचना नहीं मिली है। इसलिए सम्मेलन में शामिल होंगी कह पाना मुश्किल है।

                              कोटा विधायक ने बताया कि जीवनदीप समिति की बैठक में कोटा जा रही हूं। 19 जून तक क्षेत्र में ही रहेंगी। नर्सिंंग कालेज बंद किये जाने के सवाल पर रेणु जोगी ने कहा कि खेद का विषय है। उन्होने कहा कि मॉडल स्कूलों को निजी संगठन को देने का अर्थ लूट खसोट को बढ़ावा देना है। रेणु जोगी ने केन्द्र सरकार के निर्णय पर भी खेद जताया है।

कांग्रेसः अडानी को नहीं देगे दगोरी की जमीन

                        मरवाही सम्मेलन में जोगी समर्थक कहीं नहीं दिखाई दे रहे है के सवाल पर रेणु जोगी ने कहा कि बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक 21 जून से पहले नेपाल जा रहे है। कार्यक्रम में शामिल नही होने का सवाल ही नहीं है। इसकी जानकारी पीसीसी को भी है। लहरिया व्यस्त हैं इसलिए उनके बारे में मुझे कुछ नहीं कहना है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS