इंडिया वाल

महबूबा मुफ्ती ने कहा, अगर बीजेपी ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो और सलाउद्दीन पैदा होंगे

नईदिल्ली।जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीडीपी (पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) में दरार की खबरों के बीच बीजेपी को धमकाते हुए कहा कि अगर ऐसी कोई भी कोशिश दिल्ली की तरफ से हुई तो और सलाउद्दीन पैदा होंगे।मुफ्ती ने कहा कि अगर बीजेपी ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो घाटी की हालत खतरनाक हो जाएगी।

महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अगर दिल्ली ने 1987 की तरह यहां की आवाम के वोट पर डाका डाला, अगर इस किस्म की तोड़ फोड़ की कोशिश की तो जिस तरह एक सलाउद्दीन और एक यासिन मलिक ने जन्म लिया, अगर दिल्लीवालों ने पीडीपी तोड़ने की कोशिश की तो उसका नतीजा बहुत ज्यादा खतरनाक होगा।’

पीडीपी नेता का यह बयान पार्टी के कुछ नेताओं के बागी तेवर अपनाने और तीखे बयान देने के बाद आया है।पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जम्मू-कश्मीर की महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाली पीडीपी सरकार से गठबंधन वापस ले लिया था जिसके बाद राज्य में राज्यपाल शासन लागू हो गया था।

87 विधानसभा सीटों वाली जम्मू-कश्मीर विधानसभा में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं है। गठबंधन टूटने के बाद सरकार बनाने के लिए बीजेपी पर विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लग रहा है।बता दें कि सैय्यद सलाउद्दीन (सैय्यद मोहम्मद युसुफ शाह) आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का मुखिया है।

गैस रिसाव: 11 की मौत, PM मोदी ने की बैठक, पुणे से भेजी है विशेष टीम
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS