महापौर ने किया प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन

Join WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

5adffa6c-d4b5-4e86-af05-064bd85cfb26बिलासपुर–हमेशा की तरह रविवार की सीएमडी और अग्रसेन चौक के बीच एकत्रित होकर राहगिरी डे का आनंद लिया। शहर के विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक क्लबों ने कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। जुम्बा, योगा, कराटे, लाफ्टर, स्केटिंग, साइकिलिंग, बैडमिंटन, डांस के साथ ही रकबी, वालीबाल, का प्रदर्शन किया गया । स्नेक रेसक्यू टीम ने स्नेक से बचाव की रोचक जानकारी उपस्थित लोगों को दी।

                       दिन भर की तनाव भरी जिन्दगी से निजात पाने..प्रत्येक रविवार को लोग राहगिरी डे में शिरकत कर रहे हैं। हमेशा की तरह सीएमडी अौर अग्रसेन चौक के बीच लगातार पांचवे रविवार को राहगिरी डे मनाया गया।  कार्यक्रम में विभिन्न सामाजिक/सांस्कृतिक संगठनों और आम नागरिकों ने बढ़-चड़कर हिस्सा लिया।

                                लाफ्टर क्लब, प्रमोद जायसवाल वेस्टर्न डांस ग्रुप और इंडियन डांस अकादमी के साथ ही अंशुमन शर्मा डांस ग्रुप ने जूंबा का प्रदर्शन किया।  बच्चों समेत नागरिकों ने जुंबा डांस का भरपूर आनंद उठाया। महापौर किशोर राय ने राहगीर डे में शामिल सभी संगठनों,आम नागरिकों और प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।
            इस मौके पर प्रतिभागियो ने मोटरसाईकिल कलाबाजी, जूडो कराटे का प्रदर्शन किया। मार्शल आर्ट की कलाबाजियों से भी लोग रूबरू हुए। कार्यक्रम में क्लबों के पदाधिकारियों के अलावा निगम कार्यपालन अभियंता पी.के.पंचायती, सुरेश शर्मा, अन्य अधिकारी-कर्मचारी और आम नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
छत्तीसगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों और गरीबों को मिलेंगे मकान, गृहनिर्माण समितियां बनाने कमिश्नर - कलेक्टर को आदेश जारी
READ