मेरा बिलासपुर

महापौर ने किया वार्ड 13 का भ्रमण..छात्र नेताओं को दी बधाई

IMG-20150907-WA0023बिलासपुर— महापौर किशोर राय ने आज वार्ड क्रमांक 38 का भ्रमण किया। समस्याओं को सुना और गुनने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान स्थानीय पार्षद दिनेश देवांगन और उमेश चन्द्र कुमार भी उपस्थित थे।

               भगतसिंह वार्ड क्षेत्र के दौरान स्थानीय लोगों ने महापौर को बताया कि पार्षद केवल आश्वासन देता है काम कुछ नहीं करता। किसी ने अपनी राशन कार्ड की तो किसी ने स्मार्ट कार्ड की समस्या को महापौर के सामने रखा। लोगों ने पानी निकासी को लेकर भी शिकायत की है।

                 वार्ड निरीक्षण के दौरान महापौर ने उपस्थित लोगों से स्वच्छ अभियान को सफल बनाने के लिए कदम से कदम मिलाकर चलने को कहा। उन्होंने उपस्थित लोगों से मिलकर बताया कि मिलजुलकर ही शहर को स्मार्ट बनाया जाएगा।

                 महापौर ने स्थानीय सड़कों और साफ सफाई व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। सफाई प्रभारी को क्षेत्र में गंदगी के लिए फटकारा भी । साथ लोगों की बिजली समस्या को जल्द से जल्द दूर करने को कहा।

               वार्ड निरीक्षण के पूर्व महापौर बतौर अतिथि देवकीनंदन स्कूल भी पहुंचे। शपथ ग्रहण में शिरकत करते हुए महापौर ने नव निर्वाचित छात्र पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि जनहित में जो भी काम करता है खुशियां उसके साथ साथ रहती हैं। महापौर ने  छात्र पदाधिकारियों को नेतृत्व के टिप्स भी दिये। उन्होंने कहा कि सेवा से जीवन में खुशहालियां आती हैं। किशोर राय ने सभी पदाधिकारियों से व्यक्तिगत मुलाकात निरन्तर आगे बढ़ने का भी आशीर्वाद दिया।

                 शपथ ग्रहण समारोह में स्कूल की प्राचार्य समेत स्टाफ और बच्चे उपस्थित थे। महापौर ने उपस्थित बच्चों को अच्छे अंक के साथ उत्तीर्ण होने और माता पिता के साथ स्कूल का नाम रोशन करने को कहा।

एक साथ 13 ठिकानों में पुलिस का धावा..कबाड़ियों में हलचल..भारी मात्रा में अवैध कबाड़ को किया गया जब्त

         कार्यक्रम के बाद स्कूल स्टाफ ने महापौर के सामने स्कूल से जुड़ी तमाम आवश्यकताओं को सामने रखा। महापौर ने समस्याओं को जल्द से जल्द निराकरण करने का आश्वासन भी दिया।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS