मेरा बिलासपुर

महापौर ने दिया कहीं फटकार तो कहीं अवार्ड

IMG-20150819-WA0032बिलासपुर—- बिलासपुर नगर निगम महापौर ने आज विभिन्न स्थानों का औचक निरीक्षण कर निगम अधिकारियों को सकते में डाल दिया। महापौर किशोर राय ने आज संजय तरण पुष्कर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अव्यवस्था देख महापौर ने स्टाफ को जमकर फटकारा। इस मौके पर उन्होंने कुछ निर्देश देते हुए कहा कि दुबारा यदि यहां से किसी प्रकार की लापरवाही की शिकायत आती है तो किसी को माफ नहीं किया जाएगा।

किशोर राय ने संजय तरण पुष्कर तैराकों से आवश्यक जानकारी भी ली। लोगों के मांग को भी गंभीरता से लिया। सीजी वाल से उन्होंने बताया कि स्टीम बाथ का अब यहां आने वाले आनंद उठाएंगे। उन्होंने कहा जहां खामियां पायी गयी हैं। उसे दूर किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकारियों की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी। पुष्कर में यदि कहीं किसी प्रकार की गंदगी या शिकायत मिलती है तो माफ नहीं किया जाएगा। महापौर ने बताया कि लोगों ने मांग किया है कि बारिश के समय में यहां शेड का होना जरूरी है। इसे हमने से गंभीरता से लिया है।

आज महापौर किशोर राय दिन भर काफी व्यस्त नजर आये। वार्ड 50 का भ्रमण किया।  पार्षद सुखबाई साहू के स्थानीय समस्या को लेकर बातचीत की । नाली पानी बिजली समस्या को दुरूस्त करने के आश्वासन के साथ जनहित में काम करने का निर्देश दिया। इस मौके पर महापौर ने सीसी रोड पर चर्चा की।

महापौर ने कुश्ती प्रतियोगिता का भी आनंद उठाया। लालबहादुर शास्त्री मैदान में बतौरअतिथि महापौर ने कहा कि कुश्ती हमारी राष्ट्रीय पहचान है। इस प्रकार के आयोजन से हमारी कला संस्कृति को नई पहचान मिलती है। महापौर ने इस मौके पर उपस्थित सभी प्रतिभागियों और आम जनता को नागपंचमी की बधाई भी दी। उन्होंने कहा ऐसे आयोजन त्योहार तक सिमट कर ना रह जाएं इसके लिए हमें मिलजुलकर प्रयास करना पड़ेगा।

मेरे खिलाफ सोची समझी साजिश...सिसोदिया ने मांगी सुरक्षा

IMG-20150819-WA0033                                       महापौर ने आज राष्ट्रीय इंस्पायर अवार्ड कार्यक्रम में भी शिरकत किया।   अतिथि की आसंदी से बोलते हुए इस्पायर अवार्ड में महापौर ने बाल वैज्ञानिकों की प्रतिभा को जमकर सराहा । देवकीनंदर सभागार में आयोजित बाल वैज्ञानिक प्रदर्शनी के निरीक्षण के  बाद महापौर किशोर राय ने कहा कि हमारे यहां प्रतिभाओं की कमी नहीं है। साथ ही अब अवसर की भी कमी नहीं है। सीजी वाल से महापौर किशोर राय ने कहा कि आज मुझे विश्वास होने लगा है कि नन्हें बच्चे उम्र से बहुत आगे है। एक दिन यही बच्चे महामहिम एपीजे कलाम और पूर्व प्रधानमंत्री अटल वाजपेयी के सपनों को साकार करेंगे। महापौर ने बताया कि प्रदर्शनी में 367 बाल वैज्ञानिक शामिल इनमें से 35 बाल वैज्ञानिक राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे। हमें इन प्रतिभाओं पर नाज है। महापौर ने सभी बाल वैज्ञानिकों को बधाई दी।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS