हमार छ्त्तीसगढ़

महासमुंद कलेक्टर-SP ने किया फ्लैग मार्च,नागरिकों से किया आग्रह-लॉकडाउन में संयम,सजकता और सर्तकता का परिचय दें

महासमुंद-जिले में कोरोना वायरस संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए महासमुंद नगर पालिका सहित बागबाहरा और बसना नगर पंचायत के सीमाक्षेत्र में संक्रमण से बचाव एवं स्वास्थ्यगत आपातकालीन स्थिति को नियंत्रण में रखने हेतु कलेक्टर एवं दण्डाधिकारी कार्तिकेया गोयल आज 25 जुलाई से 31 जुलाई तक एवं सप्ताह का लॉकडाउन लगाया गया है। कलेक्टर कार्तिकेया गोयल और पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने शाम चार पहिया वाहनों से प्लेग मार्च किया । कतारबद्ध के साथ शहर के सभी प्रमुख इलाकों का चक्कर लगाया । इस दौरान सायरन के साथ लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरे का अहसास होता रहा । सायरन की आवाज ने लोगों को घरो में रहने की संदेश दी । कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने महासमुद नगर का भ्रमण कर लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लिया । इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,मेघा टेम्बूलकर, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सुनील कुमार चन्द्रवंशी, सहित प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी इस अवसर पर साथ थे ।

कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने तीनों निकायों के नागरिकों से आग्रह किया कि वे लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें । उन्होंने वासियों से अपील की कि लॉकडाउन अवधि में संयम, सजकता, और सतर्कता का परिचय दें । उन्होंने नागरिकों का अपना ध्यान रखने और कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के लिए गार्ड लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही घरों से नहीं निकलने की बात कही। उन्होंने कहा कि जिला और पुलिस प्रशासन नागरिकों के सहयोग और मदद के लिए सभी तैयारियों के साथ पूर तरह मुस्तैद और उपलब्ध है।

कलेक्टर गोयल ने जारी अपील में कहा कि कोराना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए 31 जुलाई तक अपने-अपने घरों पर ही समय व्यतीत करें। सार्वजनिक स्थलों पर न जाये, अनावश्यक भीड़ से बचें और इस दैरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान और कार्य स्थल लगातार बंद रखें गए है। उन्होंने कहा कि आपका सहयोग कोराना वायरस से होने वाली महामारी के फैलाव और संक्रमण को रोकेगा । यह कदम राष्ट्रहित और कर्तव्य परायणता का उदाहरण बनेगा। हमारा ये प्रयास हमारे आत्म संयम और देशहित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक प्रतीक होगा ।

अधिकारी-कर्मचारियों ने सरकार को दिलाई चुनाव घोषणा पत्र की याद...करेंगे चरणबध्द आंदोलन

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS