मेरा बिलासपुर

महासमुंद में पकड़ाया मंजनू वकील

qeqweqqeqeqewबिलासपुर—अश्लील एस.एम.एस कर लंबे समय से डराने धमकाने वाला वकील आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही  गया। अश्लील एएएमएस से परेशान महिला वकील ने कुछ समय पहले सिविल लाइन पुलिस में शिकायत की थी। एक वकील उसके नम्बर पर लगातार अश्लील एसएमएस कर परेशान कर रहा है। पुलिस ने नम्बर ट्रेस करने के बाद आरोपी को आज महासमुंद के पिथौरा गांव से हिरासत में लिया है।

                          अश्लील एसएमएस से परेशान महिला वकील प्रियंका शुक्ला की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने आज एक वकील को हिरासत में लिया है। आरोपी का नाम राजू देवांगन है। जो काफी समय से अश्लील एसएमएस कर महिला वकील को परेशान कर रहा था। महिला वकील ने थाने में शिकायत की थी अधिवक्ता राजू देवांगन मना करने पर उसे धमकी भी देता है।

                          सिविल लाइन पुलिस ने पतासाजी के बाद आरोपी वकील को महासमुंद स्थित पिथौरा से हिरासत में लिया है। फिलहाल पूछताछ चल रही है। पुलिस के अनुसार साइबर अपराध के तहत् आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

VIDEO-निकाय मंत्री शिव डहरिया ने प्रधानमंत्री को बताया हिटलर का मंत्री,कहा-कश्मीरी पंडितों को हमारे नेता ने बचाया,कश्मीर फाइल के लिए व्हीपी सरकार और भाजपा को बताया जिम्मेदार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS