मेरा बिलासपुर

महासम्मेलन में शामिल हुए निकाय मंत्री

12112155_1237498502943428_7554623299254415388_nबिलासपुर—नगरीय निकाय, वाणिज्यिक कर एवं उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल आज 27 अक्टूबर मंगलवार को शरद पूर्णिमा के अवसर पर हरियाणा के हिसार स्थित अग्रोहा धाम में आयोजित स्वागत समारोह और चिंतन सभा में सम्मिलित हुए। हरियाणा के हिसार स्थित अग्रोहा धाम में शरद पूर्णिमा के अवसर पर अखिल भारतीय अग्रवाल महासभा ने विशाल महासम्मेलन का आयोजन किया। कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, केन्द्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु, केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल एवं डॉ अरूण पटनायक समेत देश भर से अनेक सांसद, राज्यों के मंत्री तथा विधायक भी उपस्थित थे।

                                      चिंतन सभा में उपस्थित अतिथियों ने देश की वर्तमान दशा और दिशा पर विचार विमर्श किया। इस दौरान अग्रोहा समाज के कार्यक्रम को मुक्त कंठ ना केवल सराहा बल्कि उसे वर्तमान की आवश्यकता भी बताया। इस मौके पर प्रदेश के निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने अपने विचार भी रखे।

विस्थापितों की स्थित देख भड़के विधायक..जोन कमिश्नर को मिली फटकार..आयुक्त ने किया 6 सदस्यीय टीम का गठन..हाउसिंग बोर्ड चैयरमैन ने कहा..निगम को विभाग से मिलेगा पूरा सहयोग
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS