मेरा बिलासपुर

महिलाओं का कोल उत्पादन में अहम् योगदान

wips photo 2 बिलासपुर—एसईसीएल मुख्यालय में ’’विप्स’’ की बैठक प्रशासनिक भवन सभागार में निदेषक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा की अध्यक्षता, कीर्ति तिवारी महासचिव अपेक्स, डॉ विजय लक्ष्मी धान, नमिता दीक्षित, विप्स की नवगठित समिति की में सम्पन्न हुआ । कार्यक्रम में एसईसीएल मुख्यालय समेत एसईसीएल की विभिन्न कोयला क्षेत्रों की विप्स पदाधिकारी और सदस्याए उपस्थित थी ।

                       कीर्ति तिवारी महासचिव अपेक्स ने उपस्थित अतिथियों, समस्त महिला प्रतिनिधियों, का स्वागत करते हुए कार्यक्रम अध्यक्ष को विप्स के ध्येय और क्रियाकलापों से अवगत कराया।

         कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए निदेषक कार्मिक डॉ आर.एस. झा ने कहा कि एसईसीएल के कोयला उत्पादन वृद्धि में ’’नारी शक्ति ’’ का अहम् योगदान है । उन्होंने कहा मुझे यह जानकर प्रसन्नता हो रही है कि साऊथ ईस्टर्न कोलफील्ड मुख्यालय और इसके सभी क्षेत्रों में सक्रिय विप्स की सदस्य बहुत अच्छा कार्य कर रही हैं । प्रबंधन की अपेक्षा है कि वे एसईसीएल के सी.एस.आर. गतिविधियों से जुड़कर उसे और गतिषील बनाएं। कम्पनी की कारपोरेट छवि निखारने में अपना प्रत्यक्ष योगदान दें । उन्होंने उपस्थित सदस्याओं से कहा कि आत्मविष्वास के साथ एसईसीएल में कार्यरत महिलाकर्मियों की प्रगति, प्रशिक्षण और शिक्षण को बढ़ावा दें ।

           बैठक में एसईसीएल मुख्यालय सहित विभिन्न क्षेत्रों से आए विप्स प्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में हुए कार्यों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया एवं उनके क्षेत्रों की भावी योजनाओं, कार्यक्रमों, एक्षन प्लान के संबंध में विस्तार से विचारविमर्श किया गया ।

शिवतराई के जंगल में पुलिस की घेराबन्दी.....भारी मात्रा में गांजा बरामद..आरोपी फरार...लाखों रूपए का गांजा जब्त
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS