महिलाओं ने किया शराब दुकान का विरोध…कहा नहीं खुलने देंगे दुकान…अब करेंगे उग्र आंदोलन

बिलासपुर– बंधवापारा क्षेत्र की महिलाओं ने एकजुट होकर कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया। महिलाओं ने बताया कि सरकारी शराब की दुकान ने बस्ती की आजादी को छीन लिया है। शराबियों ने जीना मुश्किल कर दिया है। स्कूल छात्र छात्राओं और बच्चियों का निकला दूभर हो गया है। शराब दुकान स्कूल से लगा हुआ है। आए दिन छात्राओं के साथ बदतमीजी होती है। शिकायत के बाद भी ना तो पुलिस कार्रवाई करती है और ना ही शराबी अपनी आदतो से बाज आ रहे हैं। महिलाओं ने कहा कि हमने स्कूल के पास शऱाब दुकान खोलने का विरोध किया था। यदि दुकान नहीं हटाया गया तो क्षेत्र की सभी महिलाए मिलकर शराब दुकान में ताला लगाएंगे।

                             बंधवापारा की महिलाओं ने एकजुट होकर स्थानीय पार्षद रमेश गुप्ता के साथ कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया। जिला प्रशासन को बताया कि ठीक स्कूल के पास विरोध के बाद भी शराब दुकान खोला गया। अब शराबियों ने जीना मुश्किल कर दिया है। कई बार छात्राओं से छेड़छाड घटना हुई शिकायत के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। इसके पहले कोई बड़ा हादसा हो बंधवापारा से शराब दुकान को हटाया जाए।

                                                              उग्र महिला समूह ने जिला प्रशासन को लिखित शिकायत कर बताया कि पिछले तिन सालो से मोहल्ले पर शराब बेचीं जा रही है। जानकारी मिल रही है कि सरकार बंधवापारा क्षेत्र में शराब की दूसरी दुकान खोलने की तैयारी की जा रही है। हम लोग दूसरी दुकान को नहीं खुलने देंगे। महिलाओं ने कहा यदि हमारी बातों को ध्यान नहीं दिया गया तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *