मेरा बिलासपुर

महिला ने दी आत्मदाह की धमकी

DUKAN MARAMARI 1

बिलासपुर— बृहस्पति बाजार में सब्जी का व्यवसाय करने वाली एक महिला की दुकान कुछ लोगों ने जबरदस्ती हथिया लिया है। दुकान पर कब्जे की शिकायत महिला ने कलेक्टर,महापौर,आयुक्त और सिविल लाइन थाने में की। लेकिन उसको कहीं से भी न्याय नहीं मिला है। थक हार कर महिला ने कलेक्ट्रेट के सामने आमरण अनशन करने की ठान ली है। जिसके लिए उसने एसडीएम से अनुमति मांगी है। लेकिन अपर कलेक्टर ने स्पष्ट कह दिया कि प्रशासन के खिलाफ आपको जो करना है कर लो लेकिन चबूतरा नहीं दिया जाएगा।

                              महिला ने रो-रो कर अपनी फरियाद सबको सुनाई लेकिन उसको सुनने के लिए कोई तैयार नहीं है। सायरा बेगम का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी दोनों बेटियों पर मिट्टी तेल डालकर खुद भी आत्महत्या कर लेगी।

                मालूम हो कि सब्जी व्यापारी सायरा बेगम बृहस्पति बाजार सब्जी मण्डी में काफी समय से निगम के आवंटित एक चबूतरा पर सब्जी का दुकान लगाती है। इसके एवज में वह निर्धारित टैक्स का भुगतान भी करती रही है। लेकिन पिछले कुछ समय से वह दुकान नहीं लगा रही थी। इस बीच किसी ने उसके दुकान को निगम किसी दूसरे को आवंटित कर दिया। महिला ने इसके खिलाफ महापौर और निगम आयुक्त से फरियाद लगाई लेकिन किसी ने भी नहीं सुना। अब महिला कलेक्टर कार्यालय के सामने आमरण अनशन की धमकी दे रही है। जिला प्रशासन ने भी उसे दो टूक जवाब दे दिया है। थकहार कर महिला ने आत्महत्या की चेतावनी दी है।

मस्तूरी में डायरिया का प्रकोप...वीर सिंह की मौत
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS