मेरा बिलासपुर

मां बाप और बेटे ने मिलकर किया हत्या का प्रयास..चारो आरोपी गिरफ्तार.. चाकू और बत्ता बरामद

बिलासपुर— पुलिस ने एक दिन पहले टिकरापारा निवासी सोनू बाल्मिकी के हत्या का प्रयास करने वाले चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 34,25, 27 आर्म्स एक्ट के अपराध दर्ज किया है । आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

                        पुलिस जानकारी के अनुसार 14 जून की रात्रि करीब साढ़े 11 बजे बुलेट से टिकरापारा निवासी सोनू बाल्मिक जीनत बिहार सिरगिट्टी से घर लौट रहा था। खुदीराम बोस चौक के पास राहुल चौधरी से मुलाकात हुई। सोनू और राहुल में पुराना विवाद था। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी।

               इसी दौरान राहुल का बड़े पिता सुन्दर दास ने सोनू पर बत्ते से हमला कर दिया। इसके बाद राहुल का पिता धनीराम चौधरी और मां रश्मि चौधरी ने पीछे सोनू को पकड लिया। सामने से राहुल चौधरी ने हत्या के इरादे से सोनू के पेट,पीठ,कुल्हे में कुल पांच बार चाकू  से हमला किया। इसके बाद सोनू से मौके पर छोड़कर सभी लोग फरार हो गए। 

                  मामले की जानकारी घायल सोनू के भाई को हुई। आनन फानन में उसने सोनू को अपोलो में भर्ती कराया। इसके बाद तारबाहर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। मामले की जानकारी पुलिस कप्तान समेत अन्य आलाधिकारियों को दी गयी।

                     24 घण्टे के अन्दर पतासाजी के बाद चारो दोषियों को हिरासत में लेकर पूछताछ  हुई। गवाहों के सामने चारों ने अपराध कबूल किया। आरोपियों के पास चाकू और लकड़ी का बत्ता बरामद किया गया। चारो आरोपियों राहुल चौधरी, धनीराम, सुन्दर दास और रश्मि चौधरी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

अवैध कबाड़ समेत कबाड़ी गिरफ्तार..माजदा समेत कबाड़ जब्त.आरोपी को किया न्यायालय के हवाले

             

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS