हमार छ्त्तीसगढ़

मारवाड़ी युवा मंच ने दी डा. कलाम को श्रद्धांजलि

janjgeer

जांजगीर-चांपा । मारवाड़ी युवा मंच नैला-जांजगीर शाखा के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने पूर्व राष्ट्रपति डाॅ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम को भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की। शाखा अध्यक्ष आशीष अग्रवाल ने कहां कि श्री कलाम के निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति हुई है। भारत के महान सपूत पूर्व राष्ट्रपति मिसाइल मैन और भारत रत्न डाक्टर ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि  श्री कलाम साधारण व्यक्ति थे लेकिन असाधारण व्यक्तित्व के धनी थे। वे निश्छल भावना और विस्तृत ज्ञान से पूर्ण दृढ़ प्रतिज्ञा वाले व्यक्ति थे। लोगों को उनके जीवन से सदेव प्रेरणा मिलती रहेगी, उन्होंने देश को रक्षा तकनीकी क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने में अपना अतुलनीय योगदान दिया। वे हमेशा खुद को शिक्षक मानते थे और उनके जीवन का समापन भी शिलांग शहर में अध्यापक के रूप में हुआ। वे पोखरण परीक्षण के प्रमुख थे। उनके कार्य के लिए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपायी ने उन्हें मिशाइल मैन की उपाधि से नवाजा था।
कार्यक्रम में मारवाड़ी युवा मंच के प्रदेश महामंत्री अमर सुल्तानिया, मंच के सचिव आशीष गोयल, उपाध्यक्ष सुनील सिंघानिया, प्रदीप सोनी, प्रवीण अग्रवाल, सुनील सुल्तानिया, संरक्षक सुनील बंसल, सदस्य अमर अग्रवाल आदि सभी ने दो मिनट का मौन रखकर उन्हें अपनी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की।

शिक्षा कर्मी वर्ग -3 की उम्मीदें टूटीं, इदरीश ने कहा - फेडरेशन ने किया भीड़ का गलत इस्तेमाल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS