मार्निगं वाक करते बुजुर्ग पर चढ़ गयी बस…इलाज के दौरान मौत..

cimsबिलासपुर—मार्निंग वाक के दौरान एक बुजुर्ग को बस ने ऐसा ठोकर मारा कि बुजुर्ग हास्पिटल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। घटना सीपत थाना क्षेत्र मटियारी की है। मटियारी में जाथल राम सूर्यवंशी सुबह मार्निंग वाक कर रहा था। इसी समय सुबह करीब 6 बजे पीले रंग की एक बस ने ठोकर मार दिया। आनन फानन में जाथल राम को सरकंडा स्थित निजी नर्सिंग होमें भर्ती कराया गया। बाद में सिम्स रिफर किया गया। जांच पड़ताल के बाद डाक्टरों ने जाथल को मृत घोषित कर दिया है।

                     सरकंडा थाना क्षेत्र निवासी जाथल राम सूर्यवंशी मटियारी स्थिति बेटी के ससुराल में पिछले पन्द्रह दिनों से थे। हमेशा की तरह जाथल राम सुबह मार्निंग वाक पर निकले। जाथल मार्निंग वाक के दौरान बिलासपुर की तरह से आ रही एक पीली बस की चपेट में आ गए। ठोकर मारने के बाद चालक बस समेत फरार हो गया। लोगों ने जानकारी जाथल की बेटी को दी। आनन फानन में पीड़ित को सरकंडा स्थित एक नर्सिंग होम मेंं भर्ती कराया गया।

                                        घंटो उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए निजी नर्सिंग होम के डाक्टर ने जाथल को सिम्स रिफर कर दिया। भर्ती के बाद डाक्टरों ने बताया कि जाथल की मौत सिम्स पहुंचने से पहले हो चुकी है।

                 सिम्स पुलिस चौकी ने एक्सीडेन्ट मामले को जीरो में मर्ग कायम किया है। मामले को सीपत थाना को दिया जाएगा। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *