मेरा बिलासपुर

मासूम बच्ची से अनाचार…हिरासत में आरोपी

IMG_20151211_125416बिलासपुर– सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला चौक के पास एक कलानी  में एक 5 साल की बच्ची के साथ अनाचार का मामला सामने आया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गंगा नगर सेक्टर-2 की है। गंभीर रूप से घायल बच्ची का इलाज सिम्स में चल रहा है। परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में नहीं की है। लेकिन सूचना के आधार पर सिविल लाइन पुलिस पांच संदेहियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ चल रही है।

गंगा नगर निवासी एक नाबालिग युवक ने पड़ोस की बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। बच्ची का सिम्स में उपचार चल रहा है। सिम्स चौकी से मिली जानकारी के अनुसार गंगा नगर निवासी एक पिता अपनी दो लड़की और एक लडके साथ रहता है। गुरूवार को शाम 5 बजे मासूम घर के सामने खेल रही थी।  उसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाला नाबालिग युवक बच्ची के पास पहुचा। तालाब से कांदा काटने की बात कह अपने साथ ले गया। तालाब से लगे खेत में उसके साथ अनाचार किया। बच्ची जब शाम साढे 6 बजे रोते-रोते अपने घर पहुची तो अंग से खून निकल रहा  था।

परिजनो को समझते देर नही लगा कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। बच्ची के मां बाप ने जब उससे पूछा तो उसने पड़ोस में रहने वाले युवक का नाम बताते हुए मामले की जानकारी दी। परिजनो ने नाबालिग युवती को सिम्स में उपचार के लिए दाखिल कराया है। जिसे आपातकालिन आपरेशन थियेटर में रखा गया है।

5 वर्षीय पिड़िता के पिता ने बताया कि वह जिला सत्र न्यायालय के केन्टीम में काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। उसके पड़ोसी का लड़का उसके घर आता जाता था।  इसी कारण बच्ची उसके साथ चली गयी । परिजनो ने बताया कि बच्ची अभी खतरे से बाहर है । उसका आपरेशन हो रहा है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस में मामला दर्ज कराएंगे। बहरहाल पुलिस ने बिना किसी रिपोर्ट के मामले की गंभीरता को संज्ञान में लेते हुए पांच संदेहियों को हिरासत में लिया है।

कांग्रेस ने फूंका चुनावी बिगुल...वार्ड भ्रमण कर जनता से मांगा आशीर्वाद..घर-घर जाकर गिनाते रहे खामियां

पीड़िता के बयान को आधार मानते हुए सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते विवेचना शुरू कर दी है। सिविल लाइन पुलिस फिलहाल तीन संदेहियों को हिरासत में लिया। फिलहाल आरोपी की पहचान भी हो गयी है। विवेचना जारी है।

 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS