मिट्टी तेल गली की दुर्दशा देख निगम अधिकारियों पर बरसे विधायक शैलेश पाण्डेय,व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश

Shri Mi
3 Min Read

बिलासपुर । नवनिर्वाचित विधायक शैलेष पांडेय ने शुक्रवार को नेहरू नगर के मिट्टी तेल गली का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सड़क खुदाई से परेशान लोगों से बात की और उनकी समस्याएं सुनी। पिछले डेढ़ साल से सड़क निर्माण के कारण क्षेत्र में भारी अव्यवस्था फैली हुई है, और 2 दिनों से बारिश के कारण 3 फीट तक कीचड़ भर गया था। जिससे आसपास के लोग 2 दिनों तक घर में ही बंद रहे और लोगों को आने जाने में खासी दिक्कत हुई। नगर निगम ने सड़क निर्माण कार्य के दौरान अब तक कोई भी वैकल्पिक रास्ता या व्यवस्था नहीं बनाई है। इसकी शिकायत लोगों ने शैलेश पांडे से की थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानकारी मिलने के बाद नेहरू नगर क्षेत्र के निरीक्षण पर निकले शैलेष पांडेय ने मिट्टी तेरी गली की दुर्दशा देख कर नगर निगम के अधिकारियों पर जमकर नाराजगी जताई और व्यवस्था तत्काल दुरुस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर निगम के इंजीनियर सुरेश बैरवा को बुलाकर जानकारी ली ।

लोगों की शिकायत है कि बारिश होने के कारण पूरे क्षेत्र में कीचड़ हो गया था और सड़क निर्माण के दौरान कोई वैकल्पिक सड़क या व्यवस्था नहीं दी गई है, जिससे पूरे क्षेत्र के लोग बहुत परेशान हैं ठेकेदार मनमानी तरीके से खुदाई कर रहे हैं और काम बहुत ही धीमी गति से चल रहा है। शैलेश पांडे में मौके पर समस्याएं देखकर लोगों से चर्चा की और उनकी रोजमर्रा की समस्याओं को भी समझा।

इसके बाद उन्होंने नगर निगम कमिश्नर शामिल रंजन चौबे से बात की। श्री चौबे ने नगर निगम जूनियर बरुआ को तत्काल व्यवस्था को ठीक करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में पूर्व पार्षद भास्कर यादव का कहना है कि भक्त कंवरराम गेट से बलराम टॉकीज रोड तक डेढ़ साल से भी अधिक समय से सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है लेकिन कोई वैकल्पिक व्यवस्था यहां के लोगों के चलने के लिए नहीं की गई है जिससे 70 से 80 परिवार के लोग परेशान हैं।इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता और प्रतिनिधि और वार्ड वासी उपस्थित थ।

लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

निरीक्षण करने के बाद शैलेष पांडेय ने कहा कि 15 सालों से शहर में भगवान भरोसे ही काम हो रहा था । कोई प्लानिंग नहीं की गई है लेकिन अब जनता की सुविधा पहली प्राथमिकता है किसी भी काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । नगर निगम कमिश्नर अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं जल्दी समस्या ठीक कर ली जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close