मेरा बिलासपुर

मिलकर होगी शहर की तरक्की–मंत्री

Shri shivam mall ka udgatan  ke pachat mall parisar ka avlokan kart hue  mantri amar agrwal (7)बिलासपुर—नगरीय प्रशासन, उद्योग एवं वाणिज्यिककर मंत्री अमर अग्रवाल ने आज नगर के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत किया। मंत्री ने एक हाटल का उद्घाटन संबोधन में कहा कि कोई भी नगर तब तरक्की करता है जब वहां की मूलभूत जरूरतों को ध्यान दिया जाता है। बिलासपुर भी तेजी से तरक्की कर रहा है। इस दौरान संभागायुक्त सोनमणि बोरा, महापौर  किशोर राय, पूर्व विधायक धर्मजीत सिंह ठाकुर, लघु एवं सहायक उद्योग संघ के अध्यक्ष  हरीश केडिया,  पी.के. सकलेचा, किशन बुधिया,  बेनी गुप्ता उपस्थित थे।

                                         नगरीय प्रशासन मंत्री  अग्रवाल ने कहा कि कोई भी नगर तब तरक्की करता है…जब उसमें हर नागरिक का योगदान होता है। हमारा शहर स्मार्ट सिटी तब बनेगा जब हम सब मिलकर शहर में तरक्की करेंगे। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नवरात्रि के अवसर पर प्रारंभ किया गया हर काम शुभ होता है। संभागायुक्त सोनमणि बोरा ने कहा कि नगर की जनआकांक्षाओं के अनुरूप एक बढ़ते हुए शहर की आवश्यकता हैं। उन्होंने व्यवस्थापकों को बधाई देते हुए कहा कि एक स्मार्ट सिटी के लिए ऐसी संरचना जरूरी हैं।

इस अवसर पर महापौर किशोर राय ने कहा कि हॉटल बिलासपुर की जरूरतों को पूरा करेगी तथा अपनी विशिष्ट पहचान बनायेगी। कार्यक्रम को हरीश केडिया,  पी.के.सकलेचा ने भी संबोधित किया।

थोक व्यापारी से 37 लाख रूपयों की धोखाधड़ी.. बिलासपुर के व्यापारी पर हरिद्वार के व्यवसायी का आरोप..पारूल माथुर ने दिया कार्रवाई का आदेश
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS