मुंगेली के शराबी युवकों ने तखतपुर में मदहोशी में कार दौड़ाई, महिला पर चढ़ा दी कार …. तो लोगों ने शराबियों को कर दी धुनाई

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)।शराब पीकर शहर में गाड़ी चला रहे मुंगेली के तीन युवकों ने इस कदर तखतपुर में अपनी कार को चलाया कि 7 लोगों की जान बस गए और वहीं इस कार दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ी में शराब की बोतल और नशे में हालत में मिले युवकों ने तखतपुर के लोगों ने जमकर ठुकाई की पुलिस ने अपराध कायम कर मामले में विवेचना प्रारंभ कर दी है। गाड़ी से शराब की बोतलें डिस्पोजल और नशे की हालत में पुलिस ने तीनों युवकों का पंचनामा कराया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इन दिनों मुंगेली शहर पहले से ही एक दुष्कर्म के मामले में सुर्खियों में है।यहां के युवकों के हालत बताती है कि वे किसी भी नियंत्रण में नहीं है और इसका उदाहरण अभी 1 माह पहले दुष्कर्म में 10 मुंगेली के लोगों का नाम आया था ।

अभी यह मामला शांत हुआ नहीं है कि मुंगेली के तीन युवा लड़के वैगनआर क्रमांक सीजी 28 एच 5481 तखतपुर कल रात पहुंचे और पहले बेलपान रोड में जाकर जमकर शराब पी और वहीं से अपनी कार को लेकर आए तीनों युवकों ने इतनी शराब पी रखी थी कि तीनों को होस नही था और गाड़ी को तेज गति से चला रहे थे।

अपनी कार को बेलपान रोड से तखतपुर की ओर मोड़ दिया और मोड़ने के बाद वाहन की गति इतनी अधिक थी कि चालक शराब की हालत में वाहन को कैसे चला रहा है उसे होश नहीं था पहले उसने मस्जिद के पास से से पैदल समान लेकर जा रहे  चंदा केसरवानी पति स्वर्गीय गंगा केसरवानी उम्र 67 वर्ष को इस कदर ठोकर मारी कि वह हवा में उड़कर सड़क किनारे बैठ गई।

वही मस्जिद और सुभाष नगर के आसपास के लोग जब मदद के लिए दौड़े तब कार चालक होश में नहीं था और कार उन्हीं लोगों के पीछे दौड़ने लगी तब लगभग 6 लड़के सड़क किनारे कूदकर अपनी जान को बचाए।

इधर पार्षद मुकीम अंसारी के छड़ दुकान के पास लगे बोर्ड को ठोकते हुए कार सीधे धनसी अग्रवाल के घर में जाकर घुस गई इस कार की गति और अनियंत्रित गति से लोगों को दौड़ आते हुए कार जब धनसी अग्रवाल के पास घर के पास जाकर दीवार में रुकी।

तब वहां आसपास के खड़े लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और कार में बैठे चालक सहित तीन युवकों को जमकर लताड़ लगाई और लोगों ने अपना हाथ साफ किया इधर पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और मौके से तीनों युवकों को भीड़ से निकालते हुए मुलायजा कराने अस्पताल ले जाया गया।

और कार से शराब की बोतल चखना डिस्पोजल सहित अन्य आपत्तिजनक सामान को भी जप्त किया पुलिस ने इस मामले में मुंगेली के तीन युवक आशीष मिश्रा पिता स्वतंत्र मिश्रा उम्र 32 वर्ष दूसरे युवक अनीष पांडे पिता स्वर्गीय सतीश पांडे 33 वर्ष निवासी करही मुंगेली और तीसरे युवक कुश पांडे पिता बलभद्र पांडे उम्र 35 वर्ष निवासी करही मुंगेली इन तीनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

वहीं एक और युवक इनका साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है वहीं पुलिस ने चंदा केसरवानी के बेटे संतोष केसरवानी पिता स्वर्गीय गंगा केसरवानी उम्र 45 वर्ष पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चालक के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 279 337 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है वहीं कार को जप्त कर लिया गया है महिला को तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र इलाज करने के लिए ले जाया गया था जहां उस पर हाथ और पैर टूट जाने और सिर में चोट होने के कारण उसे सिम्स बिलासपुर रिफर किया गया है महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं इन तीनों शराबी युवकों के विरुद्ध तखतपुर में काफी गुस्सा भी देखा गया है और पुलिस से मांग की गई है कि कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए

बाबा बैजनाथ धाम नही जा पाये
सड़क दुर्घटना में घायल हुई महिला के पुत्र संतोष केसरवानी ने बताया कि इस आने वाले सावन सोमवार के लिए वह बैजनाथ धाम आज 2 अगस्त को जाने वाले थे पर इस सड़क दुर्घटना में घायल हो जाने के बाद उन्होंने पूरे परिवार यात्रा स्थगित की अगर यह सड़क दुर्घटना नहीं हो पाती तो वे अपनी मां और परिवार के साथ बाबा बैजनाथ धाम गए होते।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...