मुंगेली में भी खुल गई शराब दुकान, मदिरा प्रेमियों की लम्बी कतार

मुंगेली(अतुल श्रीवास्तव)कोरोना महामारी के बीच छत्तीसगढ़ में शराब की दुकानें आज से खुल गईं है. करीब डेढ महीने बाद शराब की दुकानों के खुलते से मदिरा प्रेमियों की लंबी कतारें लग गई है. मुंगेली में भी शराब दुकानों के बाहर भारी भीड़ उमड़ी हुई है. दुकानों के बाहर बांस के बेरिकेट लगाए गए, जहां पुलिसकर्मियों द्वारा सोशल डिस्टेंशन का पालन कराया जा रहा है,कोरोना वायरस के संभावित खतरे को देखते हुए देश भर की शराब दुकानों को बंद करवा दिया गया था, लेकिन आज से शराब की दुकानें खुल गई। दुकान खुलते ही शराब पीने वालों की भीड़ दुकानों में उमड़ पड़ी और सुबह से ही दुकानों में भीड़भाड़ मची रही।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

जहा शराब लेने वालों की लाइन लगी हुई है. सोशल डिस्टनसिंग को ध्यान में रखते हुए गोला बनाया गया है. जिसका कड़ाई से पालन करावाया जा रहा है।सरकार अपने राजस्व के लिए शराब दुकानें खोलने की अनुमति तो दे दी है, लेकिन कोरोना यदि यहां से फैला तो फिर संभालना मुश्किल हो जाएगा. बड़ी संख्या में मजदूर भी दूसरे राज्यों से आ रहे हैं. अब कोरोना उनसे फैल रहा है. यानी आने वाले दिन बहुत भयावह होने की आशंका जताई जा रही है.

जितनी भीड़ जरूरी सामानों को खरीदने में नहीं लगी, उससे कहीं ज्यादा शराब खरीदने के लिए शराबियों की लंबी कतार लग गई है. मानों इनके लिए शराब सबसे ज्यादा जरूरी हो गई है. भीड़ इसलिए भी है कि कहीं शराब खत्म न हो जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *