मुंगेली में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर साधा निशाना…. कहा – मोहले से पुराना नाता ….

मुंगेली( आकाश दत्त मिश्रा ) ।  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में मुंगेली जिला पहुँचे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने पहले लोरमी और फिर मुंगेली आकर आमसभा ली ।  आमसभा का आयोजन मुंगेली बी आर साव मैदान में किया गया  ।  तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था और चाकचौबंद नाकेबंदी के बीच हेलीकाफ्टर से लोरमी से मुंगेली पहुचे  उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्थानीय हिन्दू संगठनों , धर्म सेना और करनी सेना ने जोश खरोश के साथ स्वागत किया  ।  वही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी  भव्य स्वागत  किया।  मंच पर मंत्री पुन्नूलाल मोहले के उद्बोधन के बाद योगी आदित्यनाथ को सीधे मंच पर जनता से रूबरू कराया ।  आमसभा लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने काँग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अपने ही देश मे गलत तरीके से राजनीति करने वालो को दरकिनार करते हुए चौथी पारी में भी जनता को रमन सिंह की सरकार को चुनना है ।  जिसके लिए मुंगेली विधानसभा के प्रत्याशी पुन्नू लाल मोहले के लिए मतदान करने की अपील की ।
पुन्नूलाल मोहले से पुराना नाता
यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  मंत्री पुन्नूलाल मोहले से संसद भवन का नाता बताया, उन्होंने कहा कि जब मंत्री मोहले सांसद हुआ करते थे तब मैं भी सांसद था उस समय पुन्नूलाल मोहले को मैंने अक्सर अपने राज्य के विकास उन्नति के लिए खाद्यान, सड़के , रेलवे, चिकित्सा , कृषकों के उत्थान जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर गम्भीरता पूर्वक प्रयास करते देखा है।
सतनामी समाज गले लगाने योग्य है
मुंगेली पहुचे योगी आदित्यनाथ ने आमसभा में मंच से कहा कि, छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज और उनके संस्कार गले लगाने योग्य है  ।  समय समय पर कुछ विदेशी घुसपैठिये विदेशी ताकते हमें तोड़ने अलग करने का प्रयास करती है  । हमें एकजुट रहकर इस ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक मजबूत छत्तीसगढ़ का निर्माण करने की अपील की।
छत्तीसगढ़ से बेहद लगाव
आमसभा के मंच से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मंत्री पुन्नू लाल मोहले के पक्ष में वोट की मांग करते हुए , योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे छत्तीसगढ़  से बहुत लगाव है ।  क्योंकि ये जगह भगवान श्री राम का ननिहाल है  । इसलिए  अयोध्या राम मंदिर  में श्री राम की प्रतिमा छत्तीसगढ़ से ही जाएगी। अपने पूरे भाषण के दौरान समय समय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर चौथी पारी पर जोर देते रहे। मुंगेली से कार्यक्रम समापन के पश्चात उनका हेलीकाफ्टर साजा ,कवर्धा के लिए प्रस्थान कर गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *