मुख्यमंत्री ने मंच पर सायरा को सिखाया सेल्फी लेना,ऐसे ली जाती है सेल्फी

Shri Mi
2 Min Read
????????????????????????????????????

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोरबा।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के हाथों आज मिले स्मार्ट फोन पर उनसे मंच पर सेल्फी लेना सीखने के बाद सायरा बेगम के चेहरे पर रौनक खिल उठी। यह वाकया जिला मुख्यालय कोरबा का है, जहां दोपहर राज्य सरकार की संचार क्रांति योजना के तहत मोबाइल तिहार का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि की आसंदी से डॉ. रमन सिंह ने प्रतीक स्वरूप दस हितग्राहियों को स्मार्ट फोन दिए। इनमें कोरबा की सायरा बेगम भी शामिल थी।

उन्होंने मुख्यमंत्री के हाथों मिले स्मार्ट फोन के पैकेट को खोलकर उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया, लेकिन दो तीन बार कोशिश करने पर भी जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो मुख्यमंत्री ने मुस्कुराते हुए उनसे कहा-जरा इधर लाओ अपना मोबाइल। डॉ. सिंह ने सायरा के स्मार्ट फोन को अलग-अलग दिशाओं में घुमाया और तीन बार क्लिक करके उनके साथ सेल्फी ली । इसके बाद मुख्यमंत्री ने उनसे कहा -ऐसे ली जाती है सेल्फी। हजारों की संख्या में मौजूद नागरिक मुख्यमंत्री के इस सहज-सरल और सौम्य व्यवहार से काफी खुश नजर आ रहे थे।

कई लोगों ने कहा कि यह प्रसंग प्रदेश की आम जनता के साथ मुख्यमंत्री के सीधे संवाद और सम्पर्क का एक बेहतरीन उदाहरण है । उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार की संचार क्रांति योजना के तहत कोरबा जिले में मुख्यमंत्री के हाथों एक लाख 30 हजार से ज्यादा हितग्राहियों को निःशुल्क स्मार्ट फोन देने की शुरूआत हुई। मोबाइल तिहार में कोरबा के सांसद डॉ. बंशीलाल महतो, प्रदेश सरकार के संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन, कोरबा के विधायक जय सिंह अग्रवाल और प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close