मेरा बिलासपुर

मुझसे डर गयी सरकार,जोगी बोले-जाति रिपोर्ट ने किया खुलासा..रमन से मेरी दोस्ती नहीं

IMG20170629170218बिलासपुर—अजीत जोगी ने पत्रवार्ता में हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट को साजिश बताया है। मुख्यमंत्री पर भी सवाल उठाया है। नन्दकुमार साय को पीड़ित व्यक्ति कहा। हाईपावर कमेटी की सच्चाई पर उँगली उठाते हुए कहा कि एक ही सदस्य के हस्ताक्षर तीन पदों पर है। हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट जोगी के भय से तैयार की गयी है। अब लोगों में शक दूर हो गया कि मेरे और मुख्यमंत्री के बीच राजनैतिक दोस्ती नहीं है। नसबन्दी काण्ड के आरोपी को कन्ट्री क्लब में छिपाए जाने के लिए मालिक को सहआरोपी बनाने की भी बात जोगी ने कही है।

                  अजीत जोगी ने मरवाही सदन में पत्रकारों से चर्चा की। उन्होने कहा कि सरकार जनता कांग्रेस की सफलता और लोकप्रियता से डगमगाने लगी है। निकाय उप चुनाव में जनता कांग्रेस की सफलता के बाद जोगी को रोकने हाई पॉवर कमेटी की रिपोर्ट तैयार की गयी है। मुझे न्यायपालिका में पूरा विश्वास है। 1987 से 2017 तक तीन हाईकोर्ट और एक बार सुप्रीम कोर्ट से जीत मिली है। कमेटी की रिपोर्ट के खिलाफ कोर्ट में जाउंगा। जोगी ने कहा आश्चर्य होता है कि रायपुर में नहीं बल्कि मेरे गांव में मेरी जाति का पता चलेगा। मेरी जाति का पता लगाना है तो मेरे गांव आएं। एक एक आदमी मेरी जाति को बता देगा। मरवाही की जनता ने मुझे और मेरे बेटे को रिकार्ड तोड़ जीत देकर कई बार मेरी जाति बता चुकी है।

                                 जोगी ने कहा कि कमेटी सदस्य बदलने की सूचना पर मैने सीएम से पत्र और फोन से संपर्क किया था। उन्होने कमेटी में किसी भी बदलाव से इंकार किया था। लेकिन उन्होने बदलाव किया। और मेरे खिलाफ साजिशन रिपोर्ट तैयार करवाया। मैं रिपोर्ट के खिलाफ वैधानिक अधिकारों का प्रयोग करूंगा।

ई.एण्ड.एमः सरकार का अनोखा विभाग...डुप्लीकेट कारोबार

                      जोगी ने बताया कि भाजपा के लिए मैं शत्रु नम्बर एक हूं। भाजपा के नेता मुझसे डरे हुए हैं। अब जाहिर हो गया है कि गठबंधन किनके बीच है। कम से कम जनता की आंख इस रिपोर्ट से आंख खुल गयी है।चुंकि मैं न्यायालय में जाउंंगा इसलिए एचपीसी महिला अध्यक्ष के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा। उसने रिपोर्ट दबाव मैं तैयार की है।

            जोगी ने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद सहानुभूति का लाभ मुझे मिलेगा। नुकसान भाजपा को होने वाला है। उन्होने एक सवाल के जवाब में बताया कि अमित ठीक कहते हैं कि जोगी को जाति और लाठी से डराया धमकाया नहीं जा सकता है। सरकार चाहे कुछ भी कर ले। पूर्व मुख्यमंत्री ने बताया कि संत कुमार नेताम ने सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र दिया है। शपथ पत्र में कहा है कि जोगी के खिलाफ मैने गलत बयान दिया है। अब जाति को लेकर केवियट लगा रहे हैं। झूठा शपथ पत्र देना अपराध है। उन्हें दो साल की सजा हो सकती है।

                नन्दकुमार साय के बयान पर जोगी ने कहा कि उनकी व्यथा को समझ सकता हूं। रायगढ़ और मरवाही में करारी हार का सामना करना पड़ा है। मेरी जाति को लेकर उनके बयान में पीड़ा है।

                  बृजमोहन कहते हैं कि जोगी सोना बांटे लेकिन सरकार नहीं बनेगी। जोगी ने बताया कि किसानों को छला जा रहा है। जितना समर्थन मू्ल्य दिया जा रहा है उससे कही ज्यादा उत्पादन लागत है। रही बात सरकार बनने की तो विधानसभा चुनाव में स्पष्ट हो जाएगा। मैं 2500 रूपए धान का समर्थन मुल्य दूंगा।  बिलासपुर की स्थिति पर भी जोगी ने चिंता जाहिर की। उन्होने कहा कि शहर को बरबाद कर दिया गया है। मैने रायपुर और बिलासपुर के बीच उन्नीस बीस के फासले को पाटने प्रयास किया। लेकिन अब रायपुर और बिलासपुर की दूरी एक और एक सौ के बीच हो गयी है।

जबरिया सेवानिवृत्ति के खिलाफ कर्मचारियों का राजधानी में हल्लाबोल, काम ठप करने की चेतावनी

                                   जोगी नेकहा  राकेश खरे को छिपाने वाले के खिलाफ नसबन्दी काण्ड में सह आरोपी बनाए जाने को कहा। अपराधी को छिपाना अपराध की श्रेणी में आता है। पुलिस प्रशासन को छिपाने वाले के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS