मेडिकल स्टोर में पुलिस टीम का छापा

city kotwaliबिलासपुर— जिला प्रशासन के आदेश के बाद आज औषधि की टीम ने आज सिम्स के सामने स्थित लक्ष्मी मेडिकल स्टोर में छापामारा है। जानकारी मिल रही थी कि शहर में कई मेडिकल दुकानों में नशीली दवाइयों का अवैध कारोबार चल रहा है। जिला प्रशासन के आदेश और लगातार मिल रही शिकायत के बाद सिटी कोतवाली सीएपी और ड्रग निरीक्षक की संयुक्त टीम ने मेडिकल स्टोर में दबिश दी। टीम को लक्ष्मी मेडिकल से नशीली दवाइया बरामद मिली है।

          शहर में नशीली दवाओ का कारोबार लगातार फैल रहा है। पुलिस ने अब तक एनडीपीटी एक्ट के तहत कई लोगो को हिरासत में ले चुकी है। बीते दिनो तोरवा हेमूनगर में सागर मेडिकल स्टोर संचालक को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया था। नशीली दवाइयो का अवैध रुप से बेचने वालों पर शिकंजा कसने पुलिस ने जाल बिछा रखा है।

                  सिटी कोतवाली सीएसपी मोहित गर्ग को लगातार खबर मिल रही थी कि सिम्स के आस-पास मेडिकल स्टोर से बिना डॉक्टर की पर्ची से एंटी बायोटिक और दर्द निवारक एविल नाईट्रा जैसी इंजेक्शन और दवाइयो को बेचा जा रहा है। दवाइयों का इस्तेमाल नशे के रूप में किया जा रहा है। सूचना पर सीएसपी मोहित गर्ग ने ड्रग विभाग के निरीक्षक राजेश खत्री के साथ मिलकर लक्ष्मी मेडिकल स्टोर में दबिश दी है। टीम को मौके से नाईट्रा एविल और अन्य नशीली दवाईयां काफी मात्रा में मिली है। खबर लिखे जाने तक पुलिस की कार्रवाई चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *