मेयर ने कहा..नहीं चाहिए सड़क धसने की शिकायत..डामरीकरण कार्य का आयुक्त और सभापति के साथ किया निरीक्षण..गुणवत्ता से समझौता नहीं

बिलासपुर—- महापौर रामशरण यादव ने आज सभापति और निगम आयुक्त के साथ आज अमृत मिशन योजना के तहत बिछाई गयी पाइप के चलते जर्जर हुई सड़क का जायजा लिया। इस दौरान मेयर सभापति और आयुक्त ने जर्जर हुई सड़क के निर्माण कार्य का जायजा भी लिया। साथ ही जरूरी दिशा निर्देश भी दिया।
          
                 अमृत मिशन योजना के तहत खोदी गई मुख्य मार्गों का सुधार और डामरीकरण का कार्य किया जा रहा है। मंगलवार को जर्जर सड़कों के डामरीकरण कार्य का निरीक्षण करने मेयर,सभपति और निगम आयुक्त औचक निरीक्षण करने पहुंचे।
 
             महापौर रामशरण यादव ने गांधी चौक पहुंचकर डामरीकरण कार्यां को जायजा लिया। इस दौरन  निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडे और सभापति शेख नजीरुद्दीन विशेष रूप से मौजूद थे।  महापौर रामशरण ने सड़क डामरीकरण कार्य का जायजा लेने के दौरान निगम इंजीनियरों को विशेष हिदायत दी।
 
                मेयर ने हर बार की तरह इस बार भी निगम इंजीनियर जीएस ताम्रकार, पीके पंचायती , रमनदीप सिंह को निर्देश दिया कि निर्माण कार्य में गुणवत्ताहीन को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। खास कर निर्माण कार्य के बाद सड़क धसने की शिकायत नही आनी चाहिए। मेयर,सभापति और आयुक्त ने गांधी चौक से सदर बाजार तक बन रहे रोड का अवलोकन किया। आस पास के लोगो से चर्चा कर काम की वास्तविकता को परखा।
 
            निरीक्षण के दौरान निगम इंजीनियर पीके पंचायती ने बताया कि यहाँ काम पूर्ण होने के बाद देवकीनंदन चौक से वृहस्पति बाजार में डामरीकरण का कार्य किया जाएगा। उसके बाद देवकीनंदन चौक से तिलक नगर , वृहस्पति बाजार से राजेन्द्र नगर चौक, कुदुदंड क्षेत्र, सरकंडा सहित अन्य क्षेत्रों में सड़कों को सुधारने के साथ ही डामरीकरण किया जाएगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...