मेरा बिलासपुर

मेयर ने किया आधा दर्जन से अधिक वार्डों का भ्रमण..व्यवस्था देख जताई नाराजगी..कहा ईमानदारी से करें काम

बिलासपुर— मेयर रामशरण यादव ने शहर का भ्रमण कर निगम अधिकारियो को शहर की साफ सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के साथ गंभीरता से लेने को कहा है। मेयर रामशरण यादव ने शहर के साथ ग्रामीण निगम क्षेत्र का भी भ्रमण किया। और व्यस्था का जायाद लेकर सफाई और स्वास्थ्य अधिकारियों को विशेष निर्देश भी दिया।
 
              जानकारी हो कि बरसात के मद्देनजर शहर में साफ सफाई को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। महापौर रामशरण यादव और स्वास्थ्य विभाग चैयरमैन राजेश शुक्ला ने नाले नालियों की सफाई संबंधित शिकायतों को लेकर रविवार को वार्डो का दौरा किया। वार्ड क्र.34 कश्यप कालोनी, वार्ड क्र.38 मेन रोड़ दयालबंद, वार्ड क्र.41 तोरवा, कोनी क्षेत्र में लक्ष्मी निवास, कलश आवास सरकंडा, वार्ड क्रमांक 68 और 67 का भ्रमण कर सफाई और नालियों के निर्माण समेत अन्य समस्याओं का जायजा लिया।
 
         वार्ड क्र.59 में सुलभ काम्पलेक्स के सामने इरानी मोहल्ला चांटिडीह में निरीक्षण करते हुए मेयर ने गरीबी उपशमन एवं समाज कल्याण विभाग के चेयरमैन  मनीष गड़ेवाल को कुछ जरूरी दिशा निर्देश दिया। इसके बाद मेयर ने शहर से जुड़े ग्रामीण क्षेत्रों के वार्डो में पहुंचकर समस्याओं पर गौर किया।
 
गार्डन की साफ सफाई पर दिया जोर
 
            मेयर रामशरण यादव ने वार्ड क्र.24  नगर निगम कालोनी महाराणा प्रताप चौक स्थित गार्डन भी पहुंचे। इस दौरान उन्होने सफाई कार्य को लेकर नाराजगी जाहिर की। उचित रख रखाव नहीं होने को लेकर निगम कर्मचारियों को फटाकारा भी।

छात्रों ने गिनाया..यातायात नियमों का फायदा..नुक्कड़ नाटक पेश कर दिया संदेश..अधिकारियों ने बताया..पुलिस मैदान में होगा नेत्र शिविर का आयोजन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS