हमार छ्त्तीसगढ़

“मेरी मां मेरी ताकत – मेरा हौसला”..मदर्स डे पर CM भूपेश बघेल ने साझा की मां के साथ तस्वीर…पढ़िए अमित जोगी ने अपनी मम्मी के नाम क्या लिखा ?

रायपुर।आज मदर्स डे पर पूरी दुनिया “मां” को याद कर रही है। इस खास मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी मां को याद किया है। मदर्स डे की शुभकामनाओं के साथ ट्वीट कर मुख्यमंत्री ने लिखा है- “मेरी मां मेरी ताकत-मेरा हौसला”

मदर्स डे पर अमित जोगी ने भी तस्वीर साझा कि और लिखा कि मम्मी वो धागा हैं जिन्होंने पिछले 41 वर्षों से तमाम उतार-चढ़ावों के बावजूद हमारे पूरे परिवार को एक सूत्र में पिरो के रखा है: 1978 में शहडोल में खींची गई इस तस्वीर को आपके साथ आज मात्र दिवस के पवित्र दिन पर साझा कर रहा हूँ। #happy_mothers_day


छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने फ़ोटो ट्वीट कर लिखा कि माँ! यह वो शब्द है जिस पर बड़े-बड़े विद्वान नतमस्तक हुए हैं, माँ! यह वो उपाधि है जहाँ पुरस्कार के रूप में त्याग व निस्वार्थ भावना मिलती है।
मैं भाग्यशाली हूँ, जो मुझे प्रदेश की माताओं और छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा का भरपूर अवसर मिला। आज #MothersDay पर सभी मातृशक्ति को कोटिश: नमन।

दो दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS