मोबाइल चोर गैंग पकड़ाया…शराब दुकान को बनाते थे निशाना…लाखों रूपए की मोबाइल जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिस ने मोबाइल चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। मोबाइल गैंग शराब दुकान के आस लोगों को निशाना बनाते थे। मामले की जानकारी पुलिस कप्तान तक पहुंची। प्रशांत अग्रवाल ने लगातार मिल मोबाइल चोरी की शिकायत को गंभीरता से लेकर आरोपियों को जल्द से जल्द हिरासत में लेने को कहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            पुलिस के अनुसार 13 अक्टूबर को मुखबिर से जानकारी मिली कि दो व्यक्ति पुराना बस स्टैण्ड के पास चोरी की मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस कप्तान ने मामले की जानकारी होते ही एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा को निर्देश दिया कि आरोपियों की पता साजी की जाए। एसपी के निर्देश के बाद पुलिस की टीम सिटी कोतवाली थाना प्रभारी परिवेश के साथ मौके पर पहुंची।

                                  टीम ने मुखबिर के बताए हुलिया के अनुसार दोनों संदिग्घों को धर दबोचा। टीम ने जांच पड़ताल के दौरान संदेहियों के थैले से मोबाइल को जब्त किया। पूछताछ के दौरान दोनों ने उचित प्रमाण पेश नहीं किया। थाना लाने के बाद आरोपियों से सख्त पूछताछ हुई।

            सख्ती के आगे टूटते हुए दोनों ने बताया कि व्यापार विहार स्थित शराब भठ्ठठी से मोबाइल की चोरी की है।  दोनों ने आरोपियों ने बताया कि चोरी की कई मोबाइल उन्होने तालापारा स्थित मुदस्सिर को बेचा है। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर मुदस्सिर को भी हिरासत में लिया गया। खरीददार समेत दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 41-1-4, 379 और 411 के तहत अपराध दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है।

close