मोबाइल पर ऐसे भी हो रही है ठगी..पढ़िए तखतपुर का युवक कैसे हुआ शिकार ,आरोपी को पुलिस ने भेज दिया जेल

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)।अनजान मोबाईल नम्बर से पल्सर बाईक जीताने का झांसा देकर आरोपीयों ने प्रार्थी से 2 लाख 8 हजार रूपए जमा करा लिया और जब प्रार्थी ने उस नम्बर पर काल किया तो वह स्वीच आफ मिला तब इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी गई। पुलिस ने धारा 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया।।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत राकेश खुंटे ने थाने में रिपोर्ट लिखाया था कि उसक अनजान मोबाईल से फोन आया कि उसका तीन लाख रूपए नगद और एक पल्सर बाईक ईनाम में निकला है इसके लिए कुछ रकम जमा करना है और इसके लिए खाता नम्बर भी दिया गया इसके बाद प्रार्थी ने अलग अलग तिथियों में इस खाते में 2 लाख 8 हजार रूपए जमा कर दिया इसके बाद जब वह उस फोन नम्बर पर संपर्क करना चाहा तो मोबाईल स्वीच आफ मिला।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि यह खाता भारतीय स्टेट बैंक के राधोगढ़ गुना शाखा का है और जब खाता धारक के संबंध में तस्दीक की गई तब पता चला कि वह खाता श्रीमती पूजा कुशवाहा पति रवि कुशवाहा उम्र 20 वर्ष ग्राम रूठियाई बरखेड़ी थाना घन्नारा जिला गुना मध्यप्रदेश का था। पुलिस ने जब पुछताछ की तब वह बतायी कि एक लडक़े से महिला का प्रेम संबंध था और इसी लडक़े को वह अपना पासबुक और एटीएम कार्ड दे दी थी।

जब भी इस खाते में पैसा आता तो दोनेां बांट लेते विवेचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला पूजा कुशवाहा के विरूद्ध धारा 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *