मेरा बिलासपुर

यात्री ट्रेन में जोड़े जाएंगे अतिरिक्त कोच

3151_railबिलासपुर— अतिरिक्त भीड़  को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन गाडियों में अतिरिक्त कोच लगाने का एलान किया है। लगाए गए सभी अतिरिक्त कोच स्थायी व्यवस्था के तहत होंगे।  इससे यात्रियों को रिजर्वेशन और यात्रा में आने वाली परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे  से मिली जानकारी के अनुसार लगाए जाने वाले अतिरिक्त कोच स्थायी व्यवस्था के तहत होंगे।

                       दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार नागपुर-बिलासपुर-नागपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में अतिरिक्त सामान्य कोच नागपुर और बिलासपुर से 27 नवम्बर को  लगाया जाएगा। गेवरा-नागपुर-गेवरा..शिवनाथ एक्सप्रेस में गेवरा से 26 नवम्बर से और नागपुर से 27 नवम्बर से जुड़ेगा। इसी तरह बिलासपुर-गेवरा पैसेंजर  में सामान्य कोच बिलासपुर से  26  नवम्बर से जुड़ गया है।

                                          बिलासपुर-झारसुगडा-बिलासपुर पैसेंजर  में  सामान्य कोच बिलासपुर से  01 जनवरी से और झारसुगडा से  02 जनवरी को जुड़ेगा।  झारसुगडा-टिटलागढ-झारसुगडा पैसेंजर में सामान्य कोच झारसुगडा से 01 जनवरी से और टिटलागढ से 02 जनवरी को जुड़ेगा। टिटलागढ-रायपुर-टिटलागढ पैसेंजर में 1 जनवरी और रायपुर से 2 जनवरी से  अतिरिक्त कोच जुड़ेगा। कटनी दिशा की ओर जाने वाली बिलासपुर-रींवा-बिलासपुर पैसेंजर में बिलासपुर से 1 जनवरी को और रीवा से और 2 जनवरी को सामान्य कोच जुड़ेगा।

                           बिलासपुर-चिरमिरी-बिलासपुर पैसेंजर में 1 शयनयान कोच बिलासपुर से 31 दिसम्बर से और चिरमिरी से 1 जनवरी से जुड़ेगा। चिरमिरी-चंदिया-चिरमिरी पैसेंजर  1 शयनयान कोच चिरमिरी से और 1 जनवरी को ही चंदिया से जोड़ा जाएगा।

निगम का सुराज अभियान...समस्याओं का हुआ निराकरण
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS