युंकाइयों ने किया तारबाहर सड़क का नामकरण

IMG-20170415-WA0025बिलासपुर—युवा कांग्रेस ने विरोध का अनूठा तरीका ठूंठ निकाला है। तारबहार चौक से शिव टाकीज के बीच की जर्जर सड़क का नामकरण लोक निर्माण मंत्री राजेश मुणत के नाम किया है। युवा कांग्रेसियों ने इस दौरान राजेश मुणत का मुखौटा पहनकर जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने मंत्री की मीमिक्री भी की।

.                         तारबाहर-शिव टाकीज-गांधी चौक स्थित जर्जर सड़क की तरफ प्रशासन का ध्यान दिलाने युवा कांग्रेसियों ने अनूठा प्रदर्शन किया। लोक निर्माण मंत्री राजेश मुणत का मुखौटा पहन शहर वासियों को जर्जर सड़क का तोहफा दिया। जर्जर सड़क को लोकार्पित करने से पहले युंकाइयों ने भाषणवाजी की रस्म पूरी की। इसके बाद नारेबाजी के बीच जर्जर सड़क का फीता काटा। बैनर और होर्डिंग्स के जरिए लोगों को बताया कि अब तारबाहर-गांधी चौक के बीच की सड़क को लोकनिर्माण मंत्री राजेश मुणत के नाम से जाना जाएगा।

                       युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव जावेद मेनन, लक्ष्मीकांत साहू,, गोपाल दुबे, अमित दुबे और आशीष गोयल ने बताया कि तारबाहर से गांधी चौक की जर्जर सड़क बिलासपुर की शान है। श्यामा हॉटल के सामने की सड़क पिछले 13 सालों से प्रायवेट प्रापर्टी बनकर रह गयी है। शिव टाकीज से गांधी चौक के बीच सड़क की स्थिति बद से बदतर है।

                        जावेद मेनन, गोपाल और अमित ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री ने दावा किया था कि बिलासपुर की सड़के जल्द ही ठीक हो जाएंगी। पत्रकारों के साथ मैं सड़क का मुआयना करूंगा। सड़क ठीक होना तो दुर अभी तक काम भी शुरू नहीं हुआ है। सड़क की हालत जैसे 13 साल पहले थी वैसे आज भी है ।

                      गोपाल दुबे और जावेद मेनन ने कहा कि गांधी चौक- तारबाहर चौक के बीच की सडक़ लम्बे समय से बीमार है। आए दिन दुर्घटनाओं की जानकारी पत्र पत्रिकाओं से मिलती है। बावजूद इसके प्रशासन का ध्यान नहीं जाना समझ से परे है। आशीष गोयल ने बताया कि यदि सडक़ का निर्माण जल्द  नही किया गया तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। युंकाई लोक निर्माण विभाग मंत्री राजेश मूणत के शहर आगमन का विरोध भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *