युवक को भारी पड़ी बिरयानी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20151124_094743बिलासपुर— मंगला निवासी  एक युवक की उसलापुर ओवर ब्रिज के नीचे ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजनों की मानें तो युवक नशे में था। रात में हुई दुर्घटना के बावजूद जीआरपी के जवान मंगलवार दोपहर तक पंचनामा कार्रवाई के लिए नहीं पहुंचे। जिसके चलते पीड़ित परिवार घंटो परेशान नजर आया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  मंगला निवासी अजय मानिकपुरी हार्डवेयर की दुकान में रोजी मजदूरी का काम करता था। रोज की तरह काम खत्म कर वह अपने घर पहुंचा । परिजनों से चाचा लुका के साथ जाने की बात कह कर शाम 8 बजे घर से निकला । लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा।

        जानकारी के अनुसार रात में अजय और उसके चाचा ने रात मे जमकर शराब का आनंद लिया। इसके बाद बिरयानी लाने की बात कह कर अजय रेल लाइन पार कर हॉटल गया।

                     रात करीब 11 बजे वह बिरयानी लेकर पटरी पार कर रहा था इसी दौरान बिलासपुर चिरमिरी पैसेन्जर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना परिजनों ने जीआरपी थाने में दर्ज कराई लेकिन सुबह से दोपहर तक जीआरपी का कोई भी जवान पंचनामा कार्रवाई के लिए नहीं पहुंचा।  जिससे परिजन रेल पटरी के पास खड़े परेशान होते रहे। वहीं लोगों की भीड़ भी घटना स्थल पर बनी रही ।

close