नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप

बिलासपुर—पांच दिन से घर से लापता लड़की को पता लगाने पीड़ित परिवार ने बिलासपुर पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक से गुहार लगाई है। पीड़ित पिता और परिवार का आरोप है कि नाबालिग बच्ची को गांव के एक युवक भगाकर ले गया है। इसकी जानकारी उसके माता-पिता को भी है। पचपेढ़ी चौकी में शिकायत के बाद भी युवक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

               मस्तूरी थाना अन्तर्गत पचपेढ़ी क्षेत्र के कामता प्रसाद यादव ने आज बिलासपुर पुलिस कप्तान से लिखित शिकायत कर आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिग बेटी को गांव के ही एक युवक भगाकर ले गया है। पीड़ित पिता ने बताया कि बच्ची कक्षा आठवीं की छात्र है। 19 दिसम्बर को शाम पांच बचे पेन लेने दुकान गयी थी। उसके बाद  नहीं लौटी।

                     संभावित स्थानों पर खोजबीन के दौरान पता चला कि गांव का ही एक युवक अमित कुमार टंडन नाबालिक बेटी को बहला फुसलाकर कहीं ले गया है। जानकारी मिलते ही अमित के घर गए।

             अमित का दादा रिषी राय अपने बेटे राम खिलावन टण्डन को जानकारी देने के बाद अमिंत के बारे में पूछा तो उसने बताया कि अमित दो दिन से घर नहीं आया है। रामखिलावन ने अमित को फोन किया। उसने बताया कि वह रायपुर में है। फिर अहमदाबाद होना बताया। इस बीच उन्हें जानकारी मिल चुकी थी कि अमित मधु को अपने साथ रखा है।

       पीड़ित परिजनों ने दूसरे दिन 20 दिसम्बर को पचपेढ़ी चौकी में अमित कुमार टण्डन पिता राम खिलावन टण्डन के खिलाफ नाबालिग बच्ची को भगाने की शिकायत की। चौकी प्रभारी पवन पूनीत तिर्की ने अमित के मोबाइल पर काल कर पूछा कि वह कहां है और मधु को साथ क्यों ले गया है। तिर्की ने अमित को जल्द से जल्द गांव लौटने को कहा। अमित ने मोबाइल पर ही टका सा जवाब दिया कि वह गांव नहीं लौटेगा।

       पीडित पिता और समाज के लोगों ने पुलिस कप्तान से अमित के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग करते हुए बेटी को सुरक्षित सुपुर्द करने की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार ने नाबालिग बच्ची के जान को खतरा होना भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *