युवा उत्सव कार्यक्रम के तहत जशपुर में ओपन शतरंज प्रतियोगिता 26 से 29 नवंबर

Shri Mi
2 Min Read

जशपुर-उक्त आयोजन के संबंध में जिला कलेक्टर निलेश महादेव क्षीरसागर की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया और तय किया गया कि युवा उत्सव कार्यक्रम के तहत जशपुर में ओपन शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा । पुरूष एवं महिला वर्ग में प्रतियोगिता 2 वर्गों में 14 वर्ष से कम एवं 14 वर्ष से उपर वर्ग में आयोजित होगी । उक्त दोनों वर्ग की प्रतियोगिताएं ओपन रहेगी । प्रतियोगिता में जशपुर जिले के खिलाड़ियों के साथ कहीं के भी शतरंज खिलाड़ी भाग ले सकते हैं । सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस प्रतियोगिता में पुरूष/महिला 14 वर्ष से उपर वर्ग में विजेता खिलाड़ी को 51000/-रू. एवं उप विजेता खिलाड़ी को 31000/-रू. का नगद पुरस्कार तथा 14 वर्ष से कम पुरूष/महिला वर्ग में विजेता खिलाड़ी को 21000/-रू. एवं उपविजेता खिलाड़ी को 11000/-रू. का नगद पुरस्कार प्रदान किया जायेगा । प्रतियोगिता में भाग लेने वाले किसी भी खिलाड़ी को आवास/भोजन/आवागमन की सुविधा प्रदान नहीं की जायेगी ।

प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु किसी प्रकार का इंट्री शुल्क नहीं लिया जायेगा । प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक खिलाड़ी अपनी इंट्री 20 नवम्बर तक जिले के सभी विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में दे सकते हैं । जशपुर के बाहर के खिलाड़ी अपनी इंट्री व्हाॅटसअप नं. 7587460009, 9425251225, 9407703700 पर अपने विवरण के साथ मैसेज कर ले सकते हैं ।

बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी एन. कुजूर, सहायक आयुक्त एम.के. वाहने, प्राचार्य संकल्प एवं नोडल अधिकारी यशस्वी जशपुर, विनोद कुमार गुप्ता, यशस्वी जशपुर के संजीव शर्मा व्यायाम शिक्षक क, सर्फराज आलम, पी.पी. उपाध्याय सहित जिले के व्यायाम शिक्षक उपस्थित थे ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close