मेरा बिलासपुर

युवा नेता ने मांगी इच्छा मौत की भीख

7/6/2015 1:23 AMबिलासपुर— युवा कांग्रेस नेता ने कलेक्टर से लिखित निवेदन करते हुए शहर की अव्यवस्था के खिलाफ इच्छामौत की मांग की है। कलेक्टर ने युवा कांग्रेस नेता की भावनाओं के मद्देनज़र शहर की यातायात व्यवस्था और सिवरेज से उपजी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

युवा कांग्रेस ईकाई के नेता जावेद मेनन ने आज अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर से मिलकर खुद के लिए इच्छामौत की मांग की है। जावेद मेमन ने अपने लिखित शिकायत में कलेक्टर से बताया कि शहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी है। रोज एक व्यक्ति मौत को गले लगा रहा है। इसी तरह सिवरेज ने अभी तक तीन सौ से अधिक लोगों को मौत की नींद सुला चुका है। हाइकोर्ट के आदेश के बाद भी पुलिस अपने हरकतों से बाज नहीं आ रही है। चौक चौराहों पर जमकर वसूली हो रही है। जिले का प्रशासनिक तंत्र पूरी तरह से नाकाम है।

मेमन ने बताया कि यदि इसी तरह से लोगों को मारना है तो हम भी अपनी इच्छा से मरने को तैयार हैं। कांग्रेस का कार्यकर्ता नगर की खुशहाली के लिए रोज एक बलिदान देने को तैयार है। बशर्ते रोज हो रही मौत पर प्रशासन लगाम लगाए।

मेमन से मिलने के बाद कलेक्टर ने बताया कि व्यवस्था को जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा।

विशेष विमानों से प्रवासी मजदूरों को उनके गृह राज्यों तक लाने,अजीत जोगी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी,बताया अर्थव्यवस्था और मजदूरों को ऐसे मिलेगा फायदा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS