युवा भाजपाइयों ने जलाया भूपेश का पुतला

??????????

बिलासपुर। भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सोमवाप को  पुराना बस स्टैण्ड डाॅ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल का पुतला जलाया एवं  उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

इस मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश तम्बोली एवं महामंत्री पंकज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भुपेश बघेल ने  सन् 1993-98 में विधायक रहने के दौरान अपने पद का दुरूपयोग करते हुये अपनी माता एवं पत्नि के नाम पर भिलाई विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण (साड़ा) में 6-6 प्लाट को मिलाकर दो प्लाट बनवाया और प्लाट आबंटन में बनाये गये नियम का पालन नही किया। इस नियम के तहत् एक व्यक्ति को दो से अधिक प्लाट नहीं दिया जाना था। जिसकी अव्हेलना करते हुये साडा के नियमों की धज्जियां उड़ाई। साथ ही साथ भूपेश बघेल ने वसुंधरा नगर उत्तर आवासीय योजना के लिये आवेदन दिया था, लेकिन प्लाट नही होने के कारण उन्हें मानसरोवर आवासीय योजना प्लाट दिया गया ।जो कि योजना के विपरीत था साडा के अधिकारियों और अध्यक्ष से साठगांठ कर के भूपेश बघेल ने कमजोर आयवर्ग के बारह परिवारों का घर बनाने के सपने को ध्वस्त कर दिया।

युवा नेता द्वय ने कहा कि युवा मोर्चा ने ऐसे नियम विरूद्ध काम करने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की घोर निंदा करते हुये उनके विरूद्ध कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही किये जाने का आव्हान किया । साथ ही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का पुतला दहन करते हुये रोष प्रकट किया। भूपेश बघेल से तत्काल इस्तिफा देने की मांग की और कहा यदि इस्तिफा नही दिया जाता है तो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इस आंदोलन को जारी रखेंगे।

इस मौके पर प्रमुख रूप से भाजयुमो  के  सुनीता मानिकपुरी, प्रकाश यादव, अशोक मानिकपुरी, सागर बंजारे, संतोष कश्यप, राजकिशोर शर्मा, आशीष पटेल, मनोज पटेल, अंकुश सिंह ठाकुर, मंगल सिंह, नंदू यादव, राकेश चंद्राकर, रंजीत यादव, नवीन नागदौने, आसिफ शेख, आदित्य कश्यप, महर्षि बाजपेयी, राजू सोनवानी, गौरव यादव, सानुल खान, पवन निर्मलकर, राजू, शेबू, चोखराज राजपूत, धनंजय नवरंग, आकाश सिंह, मंगल सिंह सहित युवा कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.