मेरा बिलासपुर

यूको बैंक सेंधमारी का हो सकता है खुलासा

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर—बिलासपुर मस्तूरी मुख्य मार्ग स्थित यूको बैंक में अज्ञात लोगो ने 18 फरवरी 2015 सेंधमारी करते हुए 17 लाख रूपये पार कर दिये थे। मामले का खुलासा धरसीवा पुलिस ने एक मामले में जांच के दौरान की । रायपुर जेल में बंद आरोपियो को मस्तूरी पुलिस रिमांड में लेने का प्रयास कर रही थी। कोर्ट के निर्देश पर मस्तुरी पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 6 युवको को रिमांड में लिया है। रूपयो के बारे में पूछताछ हो रही है।

18 फरवरी साल 2015 की रात को यूको बैंक का शटर गैस कटर से काटकर अंदर दाखिल हुए अज्ञात लोगो ने लाखों रुपए पर हाथ साफ कर दिया। जिसकी लगातार जांच और अज्ञात सेंधमारों की तलाश पुलिस कर रही है। इस बीच धरसींवा पुलिस ने एक मामले में जांच के दौरान पंजाब के तरनताल से 6 लोगो को हिरासत में लिया है।

गुरू साहब, शबरजीत सिंग, मनप्रीत सिंग, हरजीत सिंग, जसविन्दर सिंग और गुरूचरण ने पूछताछ के दौरान  धरसीवां पुलिस को बताया कि छत्तीसगढ,मध्यप्रदेश, केरल और कर्नाटक में जाकर उन्होंने बैंको में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मामले की सूचना मिलते ही मस्तुरी पुलिस भी आरोपियो से पूछताछ करने रायपुर जेल पहुंच गयी है। बिलासपुर पुलिस को उम्मीद है कि यूको बैंक से 17 लाख रूपयो का खुलासा भी जल्द ही हो जाएगा।

सिटी सेंटर काम्पलेक्स पर काले बादल...जमीन देने से निगम का इंकार...दुकानदारों में हड़कम्प
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS