मेरा बिलासपुर

यूथ कांग्रेस ने की सीबीआई जांच की मांग

27 july 155बिलासपुर— यूथ कांग्रेस ने आज प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में आज कलेक्टर कार्यालय के घेराव किया। यूथ कांग्रेस ने कलेक्टर परदेशी से मिलकर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा। यूथ नेताओं ने नान घोटाले में सीबीआई की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि आने वाले समय में प्रदेश के सभी 11 लोकसभा कार्यालय में शासन के खिलाफ राज्यपाल के नाम घोटाले में सीबीआई जांच की मांग की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष उत्तम वासुदेव ने बताया कि 11 लोकसभा कार्यालयों में ज्ञापन अभियान के बाद प्रदेश के सभी अधिकारियों को दो किलो चावल भेटकर उग्र आंदोलन भी किया जाएगा।

                      आज यूथ कांग्रेस ने लालबहादुर स्कूल से जंगी रैली निकालकर जिला कार्यालय का घेराव किया। कांग्रेसियों ने रैली के दौरान प्रदेश सरकार और मुखिया रमन सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नान घोटाले के आरोपियों को बचाने का आरोप भी लगाया। साथ ही मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग भी की। कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस यूथ विंग ने कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर नान घोटाले में सीबीआई जांच की मांग की है।

                             पत्रकारों से चर्चा के करते हुए प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि अभी हम लोग प्रदेश के सभी 11 लोकसभा के कार्यालयों में पहुंचकर राज्यपाल से नान घोटाले में सीबीआई जांच की मांग करेंगे। यदि शासन हमारी मांगों को नजरअंदाज करेगा तो प्रदेश के सभी प्रमुख अधिकारियों को दो दो किला चावल देकर सीबीआई जांच के लिए कहंगे। बावजूद इसके यदि सरकार के कान में जूं नहीं रेंगता है तो उग्र आंदोलन भी करेंगे। उत्तम वासुदेव ने बताया कि हम किसानों के हक के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

500 रूपये का विवाद..हंसिया से किया जानलेवा हमला..फरार होने से पहले आरोपी को पकड़ा गया

                 यूथ नेता महेन्द्र गंगोत्री ने बताया कि कलेक्टर ने हमारे पत्र को राज्यपाल तक पहुंचाने की बात कही है। महेन्द्र ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि धान घोटाला जैसा कोई मुद्दा नहीं है। यदि ऐसा है तो दो लोगों के खिलाफ क्यों कार्रवाई की गयी। जब नान घोटाला जैसा कोई मामला नहीं है तो कोर्ट में 6 पन्नों का दस्तावेज क्यों सौंपा गया है। महेन्द्र गंगोत्री ने कहा कि यदि सीबीआई जांच होती है तो जिन अधिकारियों को मुख्यमंत्री बचा रहे हैं उनके भी नाम सामने आ जाएंगे।

             पत्रकारों से जिला कलेक्टर सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी ने बताया कि यूथ कांग्रेस के नेता नान घोटाले में राज्यपाल से सीबीआई जांच की मांग की है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS