यूथ कांग्रेस ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

IMG_20170413_191840_820बिलासपुर– युवा कांग्रेस नेताओं ने निगम पर डस्टबिन में कमीशनखोरी का आरोप लगाया है। युवा कांग्रेस नेताओं ने विकास भवन पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया।  निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान निगम आयुक्त सभागार में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे।

                               युवा कांग्रेस नेताओं ने सालिडवेस्ट मैनेजमेंट में डस्टबीन खरीदी में कमीशनखोरी का आरोप लगाया है। यूथ कांग्रेस नेताओं ने विकास भवन स्थित महापौर,सभापति और आयुक्त के कमरे के सामने धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेेबाजी की। इस दौरान निगम आयुक्त सभागार में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कांग्रेसियों से बात करने से इंकार कर दिया। नाराज कांग्रेसियोंं ने साभागार के सामने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। हंगामे की खबर मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मामले को किसी तरह शांत कराया।

                        कांग्रेसियों ने पत्रकारों को बताया कि निगम प्रशासन ने डस्टबिन की खरीदी उत्पादकों की वजाय डीलरों से की है। इससे जाहिर होता है कि निगम ने ऐसा निर्णय किसी को लाभ पहुंचाने के लिए लिया है। धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने निगम आयुक्त से मिलकर अपनी बात को रखने को कहा । लेकिन बैठक में होने के कारण सौमिल रंजन ने मिलने से इंकार कर दिया। बाद में युवा कांग्रेसियों के हंगामा से नाराज होकर बैठक छोड़ अपने कक्ष मेंं चले गए। यहां भी कांग्रेसियों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

                   सिविल लाइन थाना प्रभारी नसर सिद्धिकी ने कांग्रेसियों को समझाने का प्रयास कि दो तीन लोग आयुक्त से मिलकर अपनी बातों को रख सकते हैं। लेकिन यूथ नेताओं ने मानने से इंकार दिया। बाद में उपायुक्त राकेश जायसवाल को ज्ञापन देकर मामले में जांच की मांग की। युकां नेता शिवा नायडू ने बताया कि निगम प्रशासन ने बिना किसी सूचना के घनश्याम मेसर्स अहमदाबाद से डस्टबीन खरीदी की है। यह जानते हुए भी घनश्याम मेसर्स डस्टबिन उत्पादक नहीं बल्कि डीलर है। इसमें जमकर कमीशनखोरी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *