मेरा बिलासपुर

रक्षाबंधन पर ऑनलाइन राखी मिटा रही भाई बहनों के बीच दूरियां, ऐसे खरीदें

नई दिल्ली-रक्षा बंधन का उत्सव नजदीक है। ऐसे में कोरोना की वजह से बहुत से भाई-बहन इस साल नहीं मिल पाएंगे. राखी के बंधन से बंधी इस डोरी के धागे को हमारे देश के जवान भी बहुत याद कर रहे हैं. अब कर भी क्या सकते हैं, ये बीमारी है ही इतनी खतरनाक. ऊपर से भारत-चीन की विवाद के चलते देश के जवानों को भी अपना फर्ज जो निभाना है.मगर क्या आप जानते हैं कि इन मुश्किलों के बावजूद भी बहनें अपने भाइयों को राखी भेज पाएंगी. आपको बता दें कि भारत के प्रमुख उपहार देने वाले पोर्टल GiftstoIndia24x7.com ने रक्षा बंधन के उत्सव को यादगार बनाने के लिए एक पहल शुरू की है. जी हां, इस पोर्टल ने NRI के लिए रक्षा बंधन पर एक स्पेशल गिफ्ट तैयार किया है. इसमें बहनें दुनिया से भारत में अपने भाइयों को राखी भेज सकेंगी, और भाई भी अपनी बहनों को सबसे अच्छा गिफ्ट कलेक्शन भेज सकेंगे.CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

GiftstoIndia24x7.com ने Make In India का समर्थन करते हुए अपनों के बीच दूरियां कम करने का काम किया है. पोर्टल ग्रामीण भारत में स्वयं सहायता समूहों से स्थानीय स्तर पर अपनी सभी राखी को साझा कर इन्हें आत्मनिर्भर बनने में मदद करता है. वहीं, अपने वादे पर कायम रहते हुए, GiftstoIndia24x7.com ने सेना के जवान भाइयों को लगभग एक लाख राखियां भेजने का भी वादा किया है.

आपको बता दें कि GiftstoIndia24x7.com ने खासकर रक्षा बंधन के लिए एक अलग तरीके का सेक्शन बनाया है, जिसमें एक उपयोगकर्ता भारत में राखी भेजने से पहले राखी की एक वाइड रेंज और डिजाइन का चयन कर सकते हैं. इसमें सबसे बेहतरीन चीज़ यह भी है कि पोर्टल में राखी सेट, गिफ्ट हैम्पर्स, चॉकलेट, मिठाई और अन्य चीज़ें भी शामिल हैं.इस वेबसाइट में बहनों के लिए एक अलग सेक्शन बनाया गया है. जिसका नाम ‘गिफ्ट्स फ़ॉर सिस्टर्स’ है. इसमें भाईयों के पास अपनी बहनों को गिफ्ट्स देने के लिए कई ऑप्शन उपलब्ध है.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS