हमार छ्त्तीसगढ़

रमन सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश

CG-VIDHAN-SABHA.preview

रायपुर । विधानसभा में कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया है।नॉन घोटाले को लेकर पिछले दो दिनों से चल रही हल-चल के बाद सदन में हंगामे के बीच यह प्रस्ताव पेश किया गया।

जैसा कि पहले ही यह खबर आ चुकी है कि सोमवार को पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल कके घर पर नेमप्लेट प कालिख पोती गई थी। साथ ही नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। मंगलवार को विधानसभा में विपक्षी दल कांग्रेस ने इन घटनाओँ को नॉन घोटाले से जोड़कर कामरोको प्रस्ताव पर चर्चा करने की मांग की। काग्रेस का कहना था कि जब प्रदेश के विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। सरकारर के संरक्षण में ही इस तरह के हमले कराए जाने का आरोप भी लगाया गया। हालांकि प्रदेश में सरकार चला रही पार्टी भाजपा के सदस्यों ने भी इस तरह की घटनाओँ को गलत करार दिया और इसकी पुनरावृत्ति रोकने की बात कही। सदन में इस मुद्दे पर कई बार हंगामें की स्थिति बनी ।

काग्रेस ने पूरे घटनाक्रम को सामने रखते हुए कहा कि उसे सरकार पर विश्वास नहीं रह गया है। लिहाजा कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है।

राज्पाल सुश्री अनुसूईया उइके से मिले छत्तीसगढ़ के अजजा वर्ग के विधायक
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS