रमेशचन्द्र अग्रवाल का निधन..भाजपा नेताओं ने कहा अपूरणीय क्षति

ramesh_chandra_agarwal-बिलासपुर–दैनिक भास्कर समाचार पत्र समूह के चेयरमैन रमेशचंद अग्रवाल के निधन पर भाजपा नेताओं ने गहरा शोक प्रकट किया है। नेताओं ने अग्रवाल के निधन को पत्रकारिता जगत की अपूरणीय क्षति बताया है। सभी ने मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।
              भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने अग्रवाल ने निधन को पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णीय छति बताया है। उन्होने कहा कि पत्रकारिता जगत में उन्होने पत्र समूह को जितनी ऊंचाई दी देखकर अचंभित होना पड़ता है।
                                       नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने रमेशचंद्र अग्रवाल के निधन पर शोक संवेदना जाहिर की है। उन्होने कहा कि मीडिया क्षेत्र में उन्होने अनेक कीर्तिमान स्थापित किये है। मीडिया जगत में ही नहीं बल्कि देश के समाजसेवी और धार्मिक गतिविधियों में भी अग्रवाल को हमेशा याद किया जाएगा। उनके निधन से भारतीय मीडिया को क्षति पहुंची है।

                    विधानसभा उपाध्यक्ष बद्रीधर दीवान ने रमेशचंद्र अग्रवाल के निधन पर शोक जाहिर किया है। रेडियो चैनल माईएफएम और डीबी डिजिटल को मीडिया जगत में अग्रिम पंक्ति में स्थापित किया है। उनके निधन से मीडिया जगत में बहुत बड़ा स्थान रिक्त हो गया है।

                               बिलासपुर लोकसभा सांसद लखनलाल साहू ने उनके असमय निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होने कहा में हैरान हूॅ। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

         संसदीय सचिव तखतपुर विधायक राजू सिंह क्षत्री ने अग्रवाल के निधन पर शोक संवेदना में कहा कि मीडिया जगत में उनके उल्लेखनीय योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

                               गृह निर्माण मंडल अध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी ने बताया कि अग्रवाल न सिर्फ मीडिया जगत के पुरोधा थे बल्कि संवेदनशील समाजसेवी भी थे। प्रदेश मीडिया विभाग के सदस्य बेनी गुप्ता ने कहा कि रमेश अग्रवाल पत्रकारिता में राजीव गांधी लाइफ टाईम अचीवमेंट अवाॅर्ड से सम्मानित हैं। भारत के 50 सबसे ताकतवर लोगों के सूची में उन्हें शामिल किया गया था।

              भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह, जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक ने भी शोक संवेदना जाहिर की है। भाजपा मीडिया सेल बिलासपुर ने भी अग्रवाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उनके योगदान को कभी न भूलने वाला बताया।

                                   अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ.कृष्णमूर्ति बांधी ने भी शोक संवेदना जाहिर की है। उन्होने कहा कि अग्रवाल के असामायिक निधन से वे हतप्रद हूं।

                                         भाजपा युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा, किसान मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा पदाधिकारियों ने रमेशचन्द्र के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *